दिल्ली: हिंसाग्रस्त चांद बाग में मिला खुफिया विभाग के अधिकारी का शव, पथराव में हत्या का आरोप

दिल्ली: हिंसाग्रस्त चांद बाग में मिला खुफिया विभाग के अधिकारी का शव, पथराव में हत्या का आरोप

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के हिंसाग्रस्त इलाके चांदबाग से इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) अधिकारी अंकित शर्मा का शव मिला है। उनकी हत्या पथराव में की गई है। शव को पास ही छिपा दिया गया था। मृतक अधिकारी अंकित शर्मा खजूरी में रहते थे। मंगलवार शाम वह ड्यूटी से घर लौट रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान चांद बाग पुलिया पर कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया। 25 साल के अंकित इंटेलिजेंस ब्यूरो में सिक्योरिटी असिस्टेंट की पोस्ट पर कार्यरत थे।

मंगलवार शाम से थे गायब

अंकित का शव चांद बाग पुलिया पर नाले से निकाला गया है। आरोप है कि मंगलवार शाम को जब वह ड्यूटी से घर लौट रहे थे, तभी चांद बाग पुलिया पर कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया। उनकी पीट-पीट कर हत्या कर दी। इसके बाद शव को नाले में फेंक दिया। अंकित घर नहीं पहुंचे तो परिजन परेशान हो गए। परिजन मंगलवार से ही उनकी तलाश में थे। अंकित के पिता रविंदर शर्मा भी आईबी में हेड कांस्टेबल हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि पिटाई के साथ ही अंकित को गोली भी मारी गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेज दिया है।


इससे पहले इन हिंसक प्रदर्शनों के दौरान गोकुलपुरी इलाके में गोली लगने से हेड कांस्टेबल रतन लाल की मौत हो गई थी, जबकि शाहदरा के डीसीपी अमित शर्मा घायल हो गए थे।


दिल्ली हिंसा : 4 दिन बाद भी दहशत का माहौल, घर, दुकान बचाने के लिए रातभर पहरेदारी कर रहे लोग

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)