देवधर ट्रॉफी : खिताबी मुकाबले में इंडिया-बी ने इंडिया-सी को दिया 284 रनों का लक्ष्य

रांची, 4 नवंबर (आईएएनएस)| केदार जाधव (86), यशस्वी जायसवाल (54) के बाद अंत में कृष्णाप्पा गौतम की तेज तर्रार पारी के दम पर इंडिया-बी ने देवधर ट्रॉफी के फाइनल में इंडिया-सी के सामने 284 रनों का लक्ष्य रखा है। झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) स्टेडियम में खेले जा रहे इस फाइनल मैच में इंडिया-बी के कप्तान पार्थिव पटेल ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी थी और उनकी टीम ने 50 ओवरों में सात विकेट खोकर 283 रनों का स्कोर खड़ा किया।

ऋतुराज गायकवाड़ के पहले ही ओवर में आउट होने के बाद इंडिया-बी को झटका जरूर लगा था लेकिन उनके बाद आए यशस्वी ने टीम को संभाला। पार्थिव (14) के रूप में इंडिया-बी ने 28 के कुल स्कोर पर अपना दूसरा विकेट खोया। बाबा अपराजित (13) ने यशस्वी के साथ मिलकर स्कोर 73 रन किया और यहीं अपराजित पवेलियन लौट लिए।


79 गेंदों पर पांच चौके और एक छक्का मारने वाले यशस्वी भी 92 के कुल स्कोर पर आउट हो गए। यहां से जाधव ने रन गति को बनाए रखा। विजय शंकर ने भी अंत में 33 गेंदों पर चार चौके और दो छक्कों की मदद से 45 रन बनाए। जाधव ने 84 गेंदों पर चार चौके और चार छक्कों की सहायता से बेहतरीन पारी खेली लेकिन 276 के कुल स्कोर पर आउट हो गए।

यहां से गौतम ने 10 गेंदों पर तीन चौके और तीन छक्के लगाते हुए नाबाद 35 रन बनाए और टीम को मजबूत स्कोर दिया।

इंडिया-सी के लिए ईशान पोरेल ने पांच विकेट लिए। जलज सक्सेना और अक्षर पटेल को एक-एक विकेट मिला।


 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like