दिल्ली : दिवाली की रात बोनट पर हवलदार को लटका डेढ़ किलोमीटर तक कार दौड़ाता रहा

नई दिल्ली, 30 अक्टूबर (आईएएनएस)| दिवाली की रात एक सिरफिरा चालक कार के बोनट पर दिल्ली पुलिस के एक हवलदार को लगभग डेढ़ किलोमीटर तक दौड़ाता रहा। घटना से पीड़ित हवलदार इस कदर सहम गया कि उसने केस भी अगले दिन दर्ज कराया। घटना दिल्ली के समयपुर बादली इलाके की है। सूत्रों के मुताबिक, घटना वाली रात हवलदार प्रवीण साथी सिपाही सुभाष, चेतराम और राज कुमार के साथ मुकरबा चौक पर ड्यूटी कर रहा था। उसी समय काले शीशे की स्विफ्ट कार देखकर उसे उन्होंने रुकने का इशारा किया। कार चालक ने जैसे ही गति कम की सिपाही सुभाष कार का दरवाजा खोलने लगा।

इसी बीच कार चालक ने गति बढ़ा दी। सामने खड़ा हवलदार प्रवीण खुद की जान बचाने के लिए कार के बोनट पर जा पहुंचा। दरअसल, खुद को पुलिस वालों से घिरा देखकर कार चालक ने स्पीड बढ़ा दी थी। उसके बाद तेज रफ्तार कार पर हो रहे तमाशे को जिस किसी ने देखा, उसी ने दातों तले उंगली दबा ली।


कार चालक लगभग डेढ़ किलोमीटर तक उसी तेज रफ्तार में कार को इधर-उधर काटता-घुमाता रहा, ताकि बोनट पर लटका हवलदार प्रवीण किसी तरह नीचे गिर जाए। हवलदार प्रवीण करीब डेढ़ किलोमीटर तक तो खुद को बोनट पर संभाले रहा, जब उसे लगा कि कार-बोनट से उसकी पकड़ कमजोर पड़ रही है तब उसने साइड में छलांग लगाकर अपनी जान तो बचा ली, लेकिन इस कोशिश में उसके बदन में गंभीर चोटें आ गईं।

साथियों ने हवलदार प्रवीण को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

 


(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like