दिल्ली के उपराज्यपाल ने शीर्ष पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की

नई दिल्ली, 6 नवंबर (आईएएनएस)| राष्ट्रीय राजधानी में पुलिस मुख्यालय के बाहर दिल्ली पुलिस कर्मियों के भारी विरोध के एक दिन बाद दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने बुधवार को यहां शीर्ष पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की। बैजल ने राज निवास में पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक और संयुक्त आयुक्त राजेश खुराना से मुलाकात की।

विश्वस्त सूत्रों के अनुसार यह एक नियमित बैठक थी, जिसमें पुलिस कर्मियों द्वारा मंगलवार को किए विरोध प्रदर्शन पर भी चर्चा की गई।


दिल्ली पुलिस के सैकड़ों कर्मियों ने दिल्ली के तीस हजारी व साकेत अदालतों में वकीलों द्वारा उनके सहयोगियों पर किए गए हमले का विरोध किया था। उन्होंने मंगलवार देर रात तक अपना विरोध जताया था।

बैजल ने मंगलवार को विशेष आयुक्त (इंटेलिजेंस) से मुलाकात की और सभी संबंधितों से सामंजस्य और कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। इसके साथ ही उन्होंने निर्देश दिया कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घायल पुलिसकर्मियों का मनोबल बढ़ाने और उनके परिवार को सांत्वना देने के लिए उनसे मुलाकात करें।

बैजल ने घायल अधिवक्ताओं और पुलिस कर्मियों को सर्वोत्तम संभव उपचार देने के लिए भी निर्देशित किया था।


वकीलों और पुलिस के बीच झड़प को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए बैजल ने कहा था कि दोनों पक्षों के बीच विश्वास बहाल करना बहुत जरूरी है और यह भी सुनिश्चित करना आवश्यक है कि पूरे मामले में न्याय निष्पक्ष रूप से किया जाए।

 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like