दिल्ली में खुला कोरियन लाइफस्टाइल ब्रांड बेकोज का स्टोर

  • Follow Newsd Hindi On  

नई दिल्ली, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)| कोरियन डिजाइनर ब्रांड बेकोज ने भारतीय बाजार में प्रवेश का ऐलान किया है। बेकोज के पहले एक्सक्लूसिव स्टोर का उद्घाटन नई दिल्ली के कमला नगर में किया। एक बयान में यह जानकारी देते हुए बताया गया है कि बेकोज के उत्पादों को दक्षिण कोरिया के जाने-माने डिजाइनरों जैसे लिमहिऑन पैक, बॉयऑन किम, मिन वू ली और जिनहये चोई द्वारा डिजाइन किया जाता है। इन उत्पादों में घर में काम आने वाले रोजमर्रा के सामान, मोबाइल एक्सेसरीज, कॉस्मेटिक्स, फैशन एक्सेसरीज, लगेज, होम डेकोर, स्टेशनरी, बेहतरीन सामग्री से बने बेबी प्रोडक्ट्स शामिल हैं जो उचित दरों पर उपलब्ध हैं।

अगले सप्ताह तक बेकोज लाजपत नगर एवं नेताजी सुभाष प्लेस में दो और स्टोर खोलने की योजना बना रहा है।


उद्घाटन के मौके पर बेकोज के सीईओ डेबिन वैंग ने कहा, “हमें खुशी है कि हम कोरिया के लोकप्रिय लाइफस्टाइल डिजाइनर ब्रांड बेकोज को भारतीय बाजार में ला रहे हैं। हमारे उत्पादों की व्यापक रेंज को दक्षिण कोरिया के जाने-माने डिजाइनरों द्वारा डिजाइन किया जाता है। हमारे उत्पाद आधुनिक डिजाइन एवं उच्च गुणवत्ता के साथ-साथ किफायती भी हैं। भारतीय बाजार में हमारे लिए अपार संभावनाएं हैं और 2019 के मध्य तक हम 50 स्टोर के साथ अपनी रीटेल मौजूदगी को सशक्त बना लेंगे। इस योजना के तहत 100 करोड़ रुपये के निवेश के साथ मुख्य लोकेशन पर नए स्टोर खोले जाएंगे।”

बयान में कहा गया है कि लॉयल्टी प्रोग्राम के तहत बेकोज के खरीददार नियमित डिस्काउन्ट के साथ अपनी खरीदारी को और भी खास बना सकते हैं।

 


(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)