दिल्ली : कोरोना के कहर के बीच पॉश इलाका जंगपुरा एक्सटेंशन में महिला से दुष्कर्म

अमरावती: आइसोलेशन वार्ड में घुस शख्स ने की महिला से जबरदस्ती, कहा- संबंध बनाओ, वरना नहीं मिलेगा खाना

नई दिल्ली । कोरोना के कहर के बीच दिल्ली के पॉश इलाके जंगपुरा एक्सटेंशन में हुई दुष्कर्म की घटना ने पुलिस की नींद उड़ा रखी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस हालांकि पीड़िता के बयानों की भी पुख्ताई से जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता जंगपुरा एक्सटेंशन में किराये के कमरे में रहती है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि रात के वक्त वह घर की बालकनी में खड़ी होकर मोबाइल पर वीडियो देख रही थी, उसी वक्त एक नकाबपोश शख्स कमरे में पहुंच गया।


दर्ज मामले के मुताबिक, आरोपी ने चाकू से डराकर महिला के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, भागते समय वह पीड़िता से एटीएम कार्ड भी छीनने लगा। जब पीड़िता ने एटीएम कार्ड का पिन नहीं बताया, तब आरोपी ने पीड़िता के साथ मारपीट की।

पीड़िता ने पुलिस के पास पहुंचकर खुद को पेशे से वकील बताया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसके बाद जो छानबीन शुरू हुई है, उसमें कई पेंच भी पूरे मामले में निकल कर सामने आ रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक, मौका मुआयना और पीड़िता के बयानों को जोड़कर कड़ी से कड़ी मिलाने की कोशिश जारी है। जांच पूरी होने के बाद ही तथ्य सामने आ पाएगा।


–आईएएनएस

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)