‘दिन-रात के मैच में ओस कठिनाई पैदा नहीं करेगी’

कोलकाता, 30 अक्टूबर (आईएएनएस)| भारत में दिन-रात का पहला टेस्ट मैच यहां ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा और स्थानी क्यूरेटर सुजान मुखर्जी का कहना है कि मैच के जल्दी शुरू होने की उम्मीद है जिससे मुकाबले के दौरान ओस ज्यादा कठिनाई पैदा नहीं होगी।

भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला 22 नवंबर को खेला जाएगा। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने मंगलवार को ही भारत के साथ पहले दिन-रात के टेस्ट मैच को हरी झंडी दी।


अनुभवी क्यूरेटर के अनुसार, यह ऐतिहासिक मैच एक बजे तक शुरू हो सकता है। हालांकि, इसके लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की सहमति की जरूरत होगी।

आईएएनएस से बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के क्यूरेटर सुजान ने कहा, “चूंकि शुरुआत जल्दी होगी इसलिए दिन का खेल करीब 8-8.30 बजे तक खत्म हो जाएगा। ओस ज्यादातर उसके ही बाद खेल में खलल डालती है जैसा कि हमने ईडन में हुए सीमित ओवर के मैचों में देखा है। इसलिए, मुझे नहीं लगता कि ओस की समस्या होगी।”

सुजान ने कहा, “हमारे पास ओस से निपटने के लिए स्प्रे और अन्य सामान भी मौजूद है।”


पिच से हालांकि, तेज गेंदबाजों को मदद मिलने की उम्मीद है क्योंकि 2016 में खेला गया सीएबी सुपर लीग का फाइनल पिंक गेंद से ही खेला गया था और वहां तेज गेंदबाजों को बहुत मदद मिली थी।

 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like