दिल्ली: सफदरजंग अस्पताल की 2 महिला डॉक्टरों के साथ मारपीट करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

दिल्ली: सफदरजंग अस्पताल की 2 महिला डॉक्टरों के साथ मारपीट करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के दक्षिणी दिल्ली स्थित गौतम नगर इलाके में दो महिला डॉक्टरों पर कथित हमले से संबंधित घटना के सिलसिले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। दक्षिण दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) अतुल ठाकुर ने कहा, “42 वर्षीय आरोपी व्यक्ति को 8 अप्रैल की देर रात के गिरफ्तार किया गया।”

घटना बुधवार रात करीब 9 बजे की है। व्यक्ति पर आरोप है कि उसने कथित तौर पर सफदरजंग अस्पताल की दो महिला रेजिडेंट डॉक्टरों पर कोविड-19 महामारी को फैलाने का आरोप लगाते हुए उनपर हमला कर दिया।


बेगूसराय: आइसोलेशन वार्ड की इंचार्ज नर्स के साथ पड़ोसियों ने की मारपीट, 2 गिरफ्तार

सफदरजंग अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. मनीष ने आईएएनएस से कहा, “दोनों डॉक्टर इमरजेंसी वार्ड में तैनात हैं। रात के लगभग 9 बजे, जब वे सब्जियां खरीद रही थीं, तो एक व्यक्ति ने उन्हें कहा कि वह कोरोनोवायरस फैला रही हैं और उन्हें यहां से हट जाना चाहिए।”

उन्होंने बताया, “व्यक्ति ने कहा कि तुम अस्पताल से आई हो और कोरोनावायरस फैला रही हो, जब डॉक्टरों ने इस बात का विरोध कर अपनी ओर से तर्क दिया, तो व्यक्ति ने उन्हें थप्पड़ मारा और उनके हाथ मरोड़ दिए। स्थानीय निवासी जब तक महिला डॉक्टरों की मदद के लिए वहां आए, आरोपी वहां से भाग चुका था।”


मध्य प्रदेश: इंदौर में कोरोना वायरस से संक्रमित डॉक्टर की मौत, मचा हड़कंप


(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)