DMRC Recruitment 2020: असिस्टेंट मैनेजर पद के लिए दिल्ली मेट्रो में भर्ती, जानें डिटेल्स

  • Follow Newsd Hindi On  
Delhi: दिल्ली मेट्रो के मजेंटा लाइन पर 25 दिसंबर से चल सकती है ड्राइवरलेस मेट्रो, जानें इसके फायदे

DMRC Recruitment 2020: कोरोना काल में लॉकडाउन के बाद अब धीरे धीरे सब पटरी पर लौट रहा है। रोजगार के राह भी अब धीरे धीरे आसान हो रहे हैं। असिस्टेंट मैनेजर के पद पर भर्ती के लिए दिल्ली मेट्रो रेल कोरपोरेशन (DMRC) ने आवेदन आमंत्रित किए हैं। 26 नवंबर 2020 तक इच्छुक उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। कुल दो पदों के लिए डीएमआरसी में यह भर्ती निकाली गई है।

इसके लिए डीएमआरसी की आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी किया गया है। जो उम्मीदवार इच्छुक हों वो डीएमआरसी की आधिकारिक वेबसाइट http://www.delhimetrorail.com पर जाकर इसके लिए आवेदन कर सकते हैं।


आवेदन फॉर्म भरे की आखिरी तारीख : 26 नवंबर 2020

असिस्टेंट मैनेजर (भूमि): दो पद

उम्र सीमा: 35 साल


क्या होनी चाहिए योग्यता

इन पदों के लिए केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार में काम कर रहे हैं उम्मीवार जिनका पे स्केल Rs. 15600-Rs. 39100 (GP – Rs. 5400) IDA Pay Scale of Rs. 50,000 – Rs. 1,60,000) है। किसी भी सरकारी संस्थान, पीएसयू में कम से कम दो साल का अनुभव हो। उम्मीदवार के पास ग्रेजुएट की डिग्री, जिसमें कम से कम 60 फीसदी नंबर हो, होनी अनिवार्य है।

कैसे करें आवेदन

बता दें कि उम्मीदवार नोटिफिकेशन के अनुसार 26 नवंबर से आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार फॉर्म को [email protected] पर मेल कर सकते हैं। इस परीक्षा के फाइनल नतीजे जनवरी 2021 में जारी कर दिए जाएंगे।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)