धमाकेदार पारी पर बोले वार्नर: दर्शकों ने जीत के लिए प्रेरित किया

हैदराबाद | इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के आठवें मैच में शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स को पांच विकेट से हराने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा है कि दर्शकों ने उन्हें जीत के लिए प्रेरित किया।

राजस्थान ने यहां राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 198 रन का विशाल स्कोर बनाया, जिसे हैदराबाद ने 19 ओवर में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया।


इस मैदान पर राजस्थान के खिलाफ हैदराबाद की तीन मैचों में यह तीसरी जीत है। वार्नर ने 37 गेंदों पर 69 रन बनाए।

वार्नर ने कहा, ” एक चीज जो मुझे यहां प्रेरित करती है वह है यहां के प्रशंसक। वह सचमूच शानदार हैं। हमारी कोशिश रहती है कि हम अच्छा प्रदर्शन करें।”

वार्नर ने मैच में नाबाद 102 रन बनाने वाले राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज की भी तारीफ की।


वार्नर ने कहा, ” संजू ने एक अच्छी पारी खेली, इसके लिए उन्हें श्रेय देना चाहिए। उन्होंने खुद को समय दिया और जब विकेट अच्छा हो गया तो खूब रन बनाए। वास्तव में मुझे नहीं लगा कि इस पिच पर 200 का स्कोर बन सकता है। यह एक ऐसा विकेट हैं जहां अगर आप अनुशासन से गेंदबाजी करते हैं तो बल्लेबाजों के लिए मुश्किल हो सकता है।”

वार्नर और जॉनी बेयरस्टो ने लक्ष्य का पीछा करते हुए पहले विकेट के लिए 10 ओवर में 110 रन की साझेदारी की।

वार्नर ने कहा, ” मैंने और जॉनी ने कोलकाता के बाद से वास्तव में अच्छी साझेदारी की है। पिछले दो दिनों से हवा चल रही थी लेकिन आज ऐसा नहीं हुआ और हमें उसका फायदा मिला।”

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)