एशियाई खेलों की स्वर्ण विजेता स्वप्ना को एडिडास ने दिए खास जूते

एशियाई खेलों में हेप्टाथलन का स्वर्ण पदक जीतने वाली स्वप्ना बर्मन को एडिडास कंपनी ने विशेष जूते मुहैया कराए हैं।

स्वप्ना को अपनी छह उंगलियों को सामान्य जूते में दबा कर रखने से दर्द होता था। एशियाई खेलों के बाद जर्मनी के विश्वप्रसिद्ध स्पोर्ट्सवियर ब्राण्ड एडिडास ने स्वप्ना को विशेष जूते देने का वादा किया था।


विशेष जूते तैयार करने के लिए कंपनी स्वप्ना को हर्ज गेनॉरच (जर्मनी) स्थित एथलीट सर्विसेज लैब ले गई जहां उनके पैर की विशेष रूप से जांच की गई। इसके बाद एडिडास के फुटवियर स्पेशलिस्ट लगातार कई प्रोटोटाइप बनाते रहे और स्वप्ना की राय लेने के बाद उन्होंने उन्हें यह विशेष जूते मुहैया कराए।

स्वप्ना ने नए जूते मिलने पर कहा, “आखिर मुझे ये जूते मिल ही गए, जिसे पाकर मैं बेहद उत्साहित हूं। मैंने इन्हें पहन कर अभ्यास करना शुरू कर दिया है और मुझे विश्वास है कि अब मेरा पूरा ध्यान बेहतर प्रदर्शन पर होगा। मैं इस समस्या का समाधन देने के लिए भारत में टीम एडिडास और एथलीट सर्विसेज लैब को धन्यवाद देती हूं।”

एडिडास इंडिया के निदेशक ब्रांड मार्केटिंग शरद सिंगला ने कहा, “हम सभी को गर्व है कि कम्पनी स्वप्ना के लिए यूनिक जूते पेश करने में कामयाब रही। अब स्वप्ना के लिए हेप्टाथेलॉन के सभी सात डिसीप्लीन में बेहतर प्रदर्शन करना आसान होगा।”


(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)