ई-गेमिंग कम्पनी एमपीएल बना भारतीय क्रिकेट टीम का जर्सी प्रायोजक

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नई दिल्ली, 2 नवंबर (आईएएनएस)। ई-गेमिंस कंपनी मोबाइल प्रीमियर लीग (एमपीएल) को अगले तीन साल के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का जर्सी प्रायोजक चुना गया है।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने जर्सी प्रायोजन के लिए एमपीएल के साथ करार किया है। एमपीएल अब नाइकी की जगह लेगा।


बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा कि बीसीसीआई की शीर्ष परिषद की 17 अक्टूबर को एक बैठक के बाद परिषद के सभी सदस्यों ने ईमेल के जरिए इस करार को अपनी मंजूरी दी।

सूत्र ने आईएएनएस से कहा, शीर्ष परिषद के सभी सदस्यों ने इस करार को अपनी मंजूरी दे दी है। भारतीय टीम आने वाले समय में आस्ट्रेलिया का दौरा करेगी और हम नहीं चाहते कि यह सीरीज बिना किसी जर्सी प्रायोजक के हो, इसलिए हम इस पर सहमत हो गए हैं कि मौजूदा बाजार की स्थिति को देखते हुए जो भी अच्छा होगा, हम उसके साथ जाएंगे।

आस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम को 27 नवंबर से 19 जनवरी 2021 तक तीन वनडे, इतने ही टी-20 और चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।


बीसीसीआई ने हालांकि इस करार को लेकर अब तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

–आईएएनएस

ईजेडए/जेएनएस

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
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