राजस्थान: ‘जय श्रीराम’ का नारा न लगाने पर बुजुर्ग ऑटो ड्राइवर के साथ मारपीट, पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा

  • Follow Newsd Hindi On  
Elderly auto driver assaulted for not saying jai shri ram

राजस्थान के सीकर जिले की पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दरअसल इन दोनों शख्स के ऊपर 52 साल के एक मुस्लिम ऑटोरिक्शा ड्राइवर के साथ कथित तौर पर “मोदी जिंदाबाद” और “जय श्री राम” का नारा लगाने से इनकार करने के बाद मारपीट करने का आरोप है।

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक ऑटोरिक्शा ड्राइवर गफ्फार अहमद कच्छवा की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर इस मामले का संज्ञान लिया है। गफ्फार ने कहा इन दोनों आरोपियों ने उनसे जबरदस्ती घड़ी और पैसे भी छीने।


गफ्फार के दांत टूट गए हैं, आंख और गाल पर भी चोटें आई हैं। ड्राइवर के भतीजे शाहिद ने कहा, ”शुक्रवार को सुबह लगभग 4 बजे मेरे चाचा पास के एक गांव में यात्रियों को छोड़ने के बाद वापस लौट रहे थे।  तभी एक कार में सवार दो लोगों आए उन्हें रोका और तंबाकू के लिए पूछा। इसके बाद में उन्होंने तम्बाकू लेने से मना कर दिया और उन्हें मोदी जिंदाबाद कहने के लिए कहने लगे।”

गफ्फार अहमद ने कहा कि उन लोगों से मना कर दिया तो उनमें से एक ने मुझे थप्पड़ मारा। किसी तरह मैंन अपनी ऑटोरिक्शा से सीकर की तरफ निकला लेकिन उन्होंने अपनी कार पर मेरा पीछा किया और जगमालपुरा के पास मेरा ऑटो रोक दिया। गफ्फार ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्होंने मुझे ऑटो से उतार कर बुरी तरह से पीटा।

इसके बाद उन्होंने कहा कि तुम्हें पाकिस्तान भेजने के बाद ही हम आराम करेंगे। सीकर के स्टेशन हाउस ऑफिसर, सदर पुलिस स्टेशन, पुष्पेन्द्र सिंह ने कहा कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद  हमने कल दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनके नाम शंभुदयाल जाट और राजेंद्र जाट हैं।


फिलहाल जांच में पता चला है कि ये दोनों अपनी गाड़ी पार्क कर शराब का सेवन कर रहे थे। जिसके बाद उन्होंने गफ्फार की गाड़ी रोकी और उनके साथ मारपीट करने लगे। पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर में, ड्राइवर ने कहा कि उन लोगों ने उन्हें थप्पड़ मारा जब उन्होंने नारा लगाने से इनकार कर दिया।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)