सुशांत आत्महत्या केस में संजय लीला भंसाली से की जाएगी पूछताछ, पुलिस ने भेजा समन

  • Follow Newsd Hindi On  
सुशांत सिंह राजपूत केस: बिहार सरकार ने की मामले की सीबीआई से जांच कराने की सिफारिश

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide Case) मामले में मुंबई पुलिस ने निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) से पूछताछ करेगी। भंसाली को अगले दो दिनों में पुलिस (Police) के सामने पेश होने के लिए समन जारी किया गया है।

गौरतलब है कि फिल्म आलोचक सुभाष के झा ने खुलासा किया था कि संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने अपनी तीन फिल्मों के लिए सुशांत (Sushant) को अप्रोच किया था। जिनमें बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला और पद्मावत शामिल थीं।


सुभाष झा ने बताया था- जब सुशांत सिंह फिल्म पानी की तैयारी कर रहे थे और वो  भी नहीं बनी। लेकिन इस दौरान उन्हें बाजीराव मस्तानी ऑफर की गई। ये बात संजय लीला भंसाली ने मुझे खुद बताई थी। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpu) इस फिल्म को भी नहीं कर पाए।

इसके बाद भंसाली ने उन्हें गोलियों की रासलीला राम-लीला और बाद में पद्मावत में भी रोल ऑफर किया था। आज के समय में संजय लीला भंसाली सबसे बड़े डायरेक्टर हैं और उनकी तीन फिल्म को सुशांत (Sushant) एक्सेप्ट नहीं कर पाए । ये हर किसी के समझ के बाहर की बात है।

अब सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में पुलिस ये पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि आखिर सुशांत को इन बड़ी फिल्मों को किस वजह से छोड़ना पड़ा। उनकी मौत के बाद से ही लगातार ये बात कही जा रही थी कि उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं चल रहा था।


दरअसल ये किसी को समझ में नहीं आ रहा कि उन्हें लगातार फिल्में ऑफर तो हो रहीं थी लेकिन अंत समय में उन्हें फिल्मों से क्यों निकाल दिया जाता था। सुशांत ने यशराज की फिल्म ‘पानी’ के लिए करीब 7 महीने की ट्रेनिंग और वर्कशॉप्स भी ली थी लेकिन बाद में फिल्म को बंद कर दिया गया।

पुलिस इस मामले में अब तक सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके मैनेजर, अभिनेत्री संजना संघी समेत अब तक कुल 29 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। संजना संघी फॉक्स स्टार स्टूडियोज की फिल्म दिल बेचारा की हीरोइन हैं। सुशांत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने तीन टीमें बना रखी हैं।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)