मुंबई, 7 नवंबर (आईएएनएस)| फ्लिपकार्ट ने गुरुवार को कहा कि वह अपने नए फैशन कैम्पेन में बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट को फिर से साथ लाने जा रहे हैं।
इसका प्रसारण टेलीविजन और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 15 दिसंबर तक पांच हफ्ते तक होगा।
फ्लिपकार्ट ने लगभग दो साल पहले ‘इंडिया का फैशन कैपिटल’ कैम्पेन को लॉन्च किया।
इस नए कैम्पेन का थीम ‘डोंट स्ट्रेस, करो इम्प्रेस’ होगा। इसका तात्पर्य उस तनाव से है जिसका सामना लोग ऑनलाइन शॉपिंग की खरीदारी के वक्त करते हैं।
फ्लिपकार्ट के उपाध्यक्ष और यहां के मार्केटिंग हेड विकास गुप्ता ने अपने एक बयान में कहा, “हमें यकीन है कि इस नए कैम्पेन और ‘डोंट स्ट्रेस, करो इम्प्रेस’ के हमारे प्रस्ताव के माध्यम से हम उपभोक्ताओं की चिंताओं को दूर करने में, उन्हें अपने मंच से जुड़ने और उपयुक्त फैशन को अपनाने में उनकी मदद करेंगे।”