संन्यास के बाद फिर से मैदान पर लौटेंगे अंबाती रायुडू, इस टीम में मिली जगह!

संन्यास के बाद फिर से मैदान पर लौटेंगे अंबाती रायुडू, इस टीम में मिली जगह!

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) पिछले दिनों आईसीसी वर्ल्ड कप में नहीं चुने जाने के बाद संन्यास लेने की वजह से खबरों में थे। अब रायुडू का नाम एक बार फिर से चर्चा में है। दरअसल, संन्यास के बाद रायुडू एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) बहुत जल्दी ही मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं। अंबाती रायुडू 19 अगस्त से चेन्नई में शुरू होने जा रहे TNCA के वनडे टूर्नामेंट पार्थसार्थी ट्रॉफी में खेलते दिखेंगे। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद पहली बार रायुडू किसी टूर्नामेंट में खेलने उतरेंगे।


इसके अलावा वह ग्लोबल टी10 लीग में भी खेल सकते हैं। युवराज सिंह ने संन्यास के बाद टी20 लीग की तरफ रुख किया है। वैसे COA ने हाल ही में साफ किया है कि युवराज को विशेष तौर पर विदेशी लीग में खेलने की अनुमति मिली है।

संन्यास को लेकर हुआ था विवाद

इंग्लैंड में खेले गए आईसीसी विश्व कप के लिए चुनी गई टीम में रायडू को जगह नहीं दी गई थी। चौथे नंबर की दावेदारी रखने वाले रायडू की जगह ऑलराउंडर विजय शंकर को चयनकर्ताओं ने तरजीह दी थी। मुख्य चयनकर्ता ने चयन के बाद विजय को थ्री डायमेंशन प्लेयर बताया था और इसी पर रायडू ने तंज भरा ट्वीट किया था। ट्वीट विवाद के बाद जब विश्व कप के दौरान चोटिल हुए विजय शंकर की जगह मयंक अग्रवाल को इंग्लैंड भेजा गया। रायडू को टीम में जगह नहीं दिए जाने के बाद ही उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट से तत्काल संन्यास की घोषणा कर दी।


अंबाती रायुडू ने कहा क्रिकेट को अलविदा, इस देश ने दिया नागरिकता और खेलने का ऑफर


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)