फुटबाल : बायर्न म्यूनिख ने डॉर्टमंड को 1-0 से हराया

बर्लिन, 27 मई (आईएएनएस)। जोशुका किमिक के एकमात्र विजयी गोल की मदद से जर्मनी के अग्रणी फुटबाल क्लब बायर्न म्यूनिख ने बुंदेसलीगा के 28वें राउंड के मैच में अपने करीबी प्रतिद्वंद्वी बोरूसिया डोर्टमंड को 1-0 से हरा दिया। इस जीत के साथ ही बायर्न म्यूनिख अपने करीबी प्रतिद्वंद्वी डोर्टमंड से सात अंक आगे हो गया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, सिंग्लन इडुना पार्क के खाली स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में डॉर्टमंड की टीम मैच शुरू होते ही और फिर चौथे मिनट में गोल करने का मौका गंवा बैठी।


इसके बाद दोनों ही टीमें एक दूसरे के बॉक्स में मौके बनाने की कोशिश करती रही, लेकिन हाफ टाइम समाप्त होने से ठीक पहले ही बायर्न म्यूनिख की टीम को सफलता हाथ लग गई।

जोशुका किमिक ने 43वें मिनट में गोल दागकर बायर्न म्यूनिख को 1-0 से आगे कर दिया। मुकाबले के दूसरे हाफ में रोबर्ट लेवांडोस्की के पास सीजन का अपना 28वां गोल करने का मौका था, लेकिन वे इसे भूना नहीं पाए और बायर्न म्यूनिख ने एक गोल के अंतर के साथ मुकाबला जीत लिया।

इस जीत के साथ ही बायर्न म्यूनिख अपने करीबी प्रतिद्वंद्वी डोर्टमंड से सात अंक आगे हो गया है। वहीं, डॉर्टमंड की यह पांचवीं हार है।


– -आईएएनएस

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)