Lakhimpur Kheri gangrape case: लखीमपुर खीरी में 13 साल की लड़की से गैंगरेप के बाद आंखें निकालीं, जीभ काट दी

  • Follow Newsd Hindi On  
Gang rape of 13 year-old girl in Lakhimpur Kheri

Lakhimpur Kheri gangrape case: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी (lakhimpur Kheri) जिले के ईशानगर थाने के पकरिया गांव में रेप की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल शुक्रवार को यहां गन्ने के खेत में 13 साल की एक लड़की का शव मिला था। शव पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हुई है।

पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही आरोपियों पर एनएसए के तहत की कार्रवाई की बात कही है। लड़की के पिता का कहना है कि बदमाशों ने उनकी बेटी के साथ गैंगरेप कर उसकी आंखें निकाल लीं और उसकी जीभ भी काट डाली थी। लड़की का शव जिस खेत में पड़ा मिला, वह आरोपियों में एक का है।


लड़की के पिता ने कहा कि वह शुक्रवार दोपहर से ही लापता थी। ‘हम लोगों ने उसे सब तरफ ढूंढा. गन्ने के खेत में उसकी लाश मिली। उसकी आंखें निकली हुई थीं, उसकी जुबान कटी हुई थी और दुपट्टे से उसका गला घोंटा हुआ था।’उधर धौरहरा के सीओ अभिषेक प्रताप ने से बताया कि “ईशानगर थानाक्षेत्र के पकरिया गांव में बच्ची से रेप और हत्या की घटना सामने आई है।

फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बच्ची का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। उसकी गला घोंटकर हत्या हुई है। इस मामले में बसपा (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने भी ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने लिखा, ‘यूपी के लखीमपुर खीरी के पकरिया गांव में दलित नाबालिग के साथ बलात्कार के बाद फिर उसकी नृशंस हत्या अति-दुःखद व शर्मनाक. ऐसी घटनाओं से सपा व वर्तमान भाजपा सरकार में फिर क्या अन्तर रहा? सरकार आजमगढ़ के साथ खीरी के दोषियों के विरुद्ध भी सख्त कार्रवाई करे, बीएसपी की यह मांग।”


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)