गोल्फ : इंडियन ओपन में गेलेचर बने चैंपियन,सर्वश्रेष्ठ भारतीय रहे राशिद और चिक्का

बेंगलुरू के एस चिकारंगप्पा और दिल्ली के राशिद खान रविवार को चौथे और अंतिम राउंड के बाद इंडियन गोल्फ टूर्नामेंट में संयुक्त रूप से 10वें स्थान के साथ शीर्ष भारतीय रहे जबकि स्कॉटलैंड के स्टीफन गेलचेर ने एक शॉट के अंतर से खिताब जीत लिया।

डीएलएफ गोल्फ एंड कंट्री क्लब में टूर्नामेंट के आखिरी दिन 44 साल के गेलचेर ने एक अंडर 71 का कार्ड खेला और नौ अंडर 279 के स्कोर के साथ खिताब अपने नाम किया।


चिका तीसरे राउंड के बाद संयुक्त छठे स्थान पर थे लेकिन आखिरी राउंड में दो ओवर 74 का कार्ड खेलने के कारण वह संयुक्त 10वें स्थान पर खिसक गए।

वहीं, दो बार के एशियन टूर विजेता राशिद ने दो अंडर 70 का कार्ड खेला और वह 11 स्थान के सुधार के साथ संयुक्त रूप से 10वें स्थान पर पहुंच गए।

शीर्ष भारतीय गोल्फरों में दो बार के यूरोपियन टूर विजेता शुभंकर शर्मा ने अंतिम राउंड में तीन ओवर 75 का कार्ड खेला और वह पार 288 के स्कोर के साथ संयुक्त रूप से 27वें स्थान पर रहे।


अन्य भारतीयों में गगनजीत भुल्लर संयुक्त रूप से 39वें, एसएसपी चौरसिया संयुक्त 45वें, अजितेश संधू संयुक्त 54वें, राहिल गंगजी और गौरव प्रताप सिंह संयुक्त रूप से 69वें स्थान पर रहे।

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)