गोवा कांग्रेस प्रमुख के इस्तीफे पर कोई चर्चा नहीं हुई : कामत

  • Follow Newsd Hindi On  

पणजी, 4 जनवरी (आईएएनएस)। नेता प्रतिपक्ष दिगंबर कामत ने कहा है कि जिला पंचायत चुनावों में हुई पार्टी की हालिया पराजय के बाद राज्य के कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश चोडाणकर के इस्तीफे के मुद्दे पर कांग्रेस आलाकमान के साथ कोई चर्चा नहीं हुई है।

चोडाणकर के साथ दिल्ली यात्रा से वापस लौटे कामत ने सोमवार को पत्रकारों से कहा कि वह राज्य में पार्टी प्रमुख का पद पाने की दौड़ में हैं। कामत ने कहा, राज्य में वास्तविक स्थिति के बारे में जानने के लिए मुझे राज्य में पार्टी के अध्यक्ष के साथ दिल्ली बुलाया गया था। हमने सदस्यता, बूथ समिति संगठन और जेडपी नतीजों के विश्लेषण जैसे मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की।


जब उनसे पूछा गया कि क्या चुनाव में पार्टी को मिली हार के कारण गिरीश चोडाणकर के हालिया इस्तीफे पर भी चर्चा हुई, तो इस पर कामत ने कहा, मेरी दिल्ली यात्रा के दौरान राज्य के कांग्रेस अध्यक्ष (इस्तीफे) के बारे में कोई चर्चा नहीं हुई। लिहाजा, मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता।

राज्य में पार्टी के शीर्ष पद पर उनकी उम्मीदवारी के बारे में पूछे जाने पर कामत ने कहा, कोई कुछ भी कहे, मैं किसी भी दौड़ में नहीं हूं।

बता दें कि 12 दिसंबर को जेडपी की 39 सीटों पर हुए चुनाव में पार्टी केवल 4 सीटें ही जीत सकी थी। इसके बाद चोडाणकर ने 17 दिसंबर को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा सौंप दिया था। इन चुनावों में भाजपा ने 33 सीटें जीती हैं।


उनका इस्तीफा हाईकमान ने स्वीकार पार्टी किया है या नहीं, इसकी ना तो गोवा के नेता पुष्टि कर रहे हैं और ना ही दिल्ली के। लिहाजा, चोडाणकर राज्य में पार्टी के शीर्ष पद पर बने हुए हैं।

–आईएएनएस

एसडीजे/एसजीके

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)