गुरुग्राम : पुलिस अधिकारी पर गोली चलाने वाला गिरफ्तार

  • Follow Newsd Hindi On  
Madhya Pradesh: सीबीआई ने आदिवासी किशोरी के गुम होने के मामले में आरोपी को पकड़ा

गुरुग्राम पुलिस ने मंगलवार को कुख्यात अपराधी सोमबीर को गिरफ्तार कर लिया है। सोमबीर सितंबर में शहर के पालम विहार इलाके में हरियाणा पुलिस के एक इंस्पेक्टर पर गोली चलाने और उन्हें घायल करने के बाद फरार हो गया था। पुलिस ने यह जानकारी दी।

एसीपी(क्राइम) प्रीत पाल सांगवान ने कहा, “जिंद जिला निवासी सोमबीर ऊर्फ चांद ऊर्फ डेविड ऊर्फ गोविंद को उस वक्त गिरफ्तार किया गया, जब वह करतारपुर रोड पर मोटरसाइकिल चला रहा है। पुलिस ने उसे रूकने का इशारा किया, लेकिन उसने गोली चला दी और भागने की कोशिश की। हालांकि उसे पकड़ लिया गया। घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ है।”


उन्होंने कहा, “आरोपी से पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड में लिया गया है। आगे की जांच जारी है।”

एसीपी ने कहा कि आरोपी हत्या और आर्म्स एक्ट के कई मामलों में नामजद है। इसके अलावा उसके खिलाफ गुरुग्राम, सोनीपत, जिंद, भिवानी जिले में हत्या के प्रयास और चोरी के कई मामले दर्ज हैं।

पुलिस ने कहा कि इंस्पेक्टर सोनू मलिक को 6 सितंबर को कुछ अज्ञात अपराधियों ने दाएं कंधे में गोली मार दी थी। घटना के वक्त मलिक एक रिश्तेदार के साथ पालम विहार इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर से मिलने आए थे। मलिक करनाल में कमांडो विंग में पोस्टेड हैं।


पुलिस ने कहा था, “जब वह वहां से बाहर निकले, कार सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने उनपर गोली चला दी। सोनू ने भी जवाब में गोली चलाई, लेकिन बदमाश वहां से भाग निकलने में सफल रहे।”

–आईएएनएस

 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)