गुड न्यूज: फिल्म के ट्रेलर में भगवान राम को लेकर विवादित डायलॉग बोलने पर ट्रोल हुए अक्षय कुमार

गुड न्यूज: फिल्म के ट्रेलर में भगवान राम को लेकर विवादित डायलॉग बोलने पर ट्रोल हुए अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और करीना कपूर खान जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में एक साथ नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे सोशल मीडिया पर अच्छा रिएक्शन मिला है। लेकिन फिल्म के दूसरे ट्रेलर में अक्षय कुमार के एक डायलॉग को लेकर विवाद हो गया है। दरअसल, इस ट्रेलर में एक आदमी अपनी गोद में बच्चे को लिए हुए कहता है, “इसके नाना जी का नाम राम था और ये होली पे पेदा हुआ था, इसलिए बच्चे का नाम ‘होला राम’ है।” जिस पर अक्षय कुमार जवाब देते हैं “अच्छा हुआ…ये बच्चा लोहड़ी के दिन पैदा नहीं हुआ वरना इसका नाम…”

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स को अक्षय कुमार का ये डायलॉग रास नहीं आया है। उनको लगता है कि अक्षय ने भगवान राम का अपमान किया है। इसलिए अक्षय कुमार ट्विटर पर घेर लिए गए हैं और यूजर्स अक्षय की आलोचना कर रहे हैं। इतना ही नहीं, ट्विटर पर “Akshay Abuses Lord Ram” ट्रेंड भी कर रहा है।


पहले देखें अक्षय कुमार का वो डायलॉग

कई यूजर्स ने अक्षय कुमार को ट्रोल किया है।

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म गुड न्यूज IVF तकनीक का इस्तेमाल कर रहे दो दंपत्तियों के बीच हुए अजीबोगरीब घटनाक्रम पर आधारित है। फिल्म में करीना और अक्षय कुमार के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने भी अहम किरदार निभाए हैं। यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी।


‘गुड न्यूज’ प्रमोशन : अक्षय, दिलजीत ने कराया लेबर पेन टेस्ट

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)