Hero का ‘बायबैक’ ऑफर, पांच साल के अंदर कंपनी को ही वापस बेच सकते हैं स्कूटर

Hero का 'बायबैक' ऑफर, पांच साल के अंदर कंपनी को ही वापिस बेच सकते हैं स्कूटर

हीरो मोटोकॉर्प अपने ग्राहकों को एक बड़ा ऑफर देने जा रहा है। इस ऑफर में हीरो का नया स्कूटर खरीदने ग्राहक पांच साल के अंदर स्कूटर को कंपनी को ही वापिस बेच सकते हैं। इस ऑफर न नाम ‘बायबैक’ रखा गया है।

इस ‘बायबैक’ ऑफर की शुरुआत अभी सिर्फ दिल्ली और बेंगलुरु में हुई है। इस नए ऑफर के तहत स्कूटर वापिस करने पर ग्राहकों को स्कूटर की 60 से 65 फीसदी तक की रकम वापस कर दी जाएगी। इसके साथ ही नया स्कूटर खरीदने पर ऑनलाइन मार्केटप्ले ब्रांड क्रेडआर की तरफ से गारंटीड बायबैक (Guaranteed Buyback) का एक सर्टिफिकेट मिलेगा। जिसमें अगले पांच साल तक हर 6 महीने के हिसाब से एक तय बायबैक मूल्य होगा। बता दें कि यह सब इस बात पर निर्भर करेगा कि स्कूटर किस वर्ष में वापिस किया जा रहा है।


हीरो कंपनी ने ऑफर के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘इस योजना का मकसद देश में स्कूटरों की बिक्री को बढ़ाना है।’ स्कूटर बाजार की बात करें तो हीरो तीसरे स्थान पर है, जबकि होंडा की हिस्सेदारी 50 फीसदी से अधिक है।  हीरो ने स्कूटर बाजार में कदम वर्ष 2005 में रखा था।

इस ऑफर के तहत अगर किसी ग्राहक ने 50 हजार रुपये एक्स शोरुम प्राइस पर एक नया स्कूटर खरीदा है और 3 वर्ष बाद वापिस कंपनी को बेचता है तो एक्स शोरुम प्राइस का 60 फीसदी के हिसाब से ग्राहक को 30 हजार रुपये वापस कर दिए जाएंगे। इस तरह ग्राहक को स्कूटर की कीमत 20 हजार रुपये पड़ेगी। आप इस ऑफर की अधिक जानकारी नजदीकी हीरो मोटोकॉर्प डीलरशिप स्टोर पर जाकर ले सकते हैं।


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)