हल्दीराम ने हेल्दी फूड के बिजनेस में ली एंट्री

  • Follow Newsd Hindi On  

नई दिल्ली, 18 फरवरी (आईएएनएस)। फूड एंड बेवरेज कंपनी हल्दीराम हेल्दी फूड और बेवरेज की बढ़ती खपत को देखते हुए इस बाजार में उतर आई है। इसके लिए कंपनी ने दक्षिण अफ्रीकी न्यूट्रीशनल फूड ब्रांड फ्यूचरलाइफ के साथ टाईअप किया है।

कंपनी ने कहा है कि ये न्यूट्रीशनल फूड प्रोडक्ट्स उत्तर भारत के सभी प्रमुख राज्यों में उपलब्ध होंगे। इसके अलावा ये प्रोडक्ट्स हल्दीराम के सभी आउटलेट्स के अलावा अन्य रिटेल प्लेटफार्म जैसे अमेजॅन, बिग बाजार, फ्लिपकार्ट, मिल्क बास्केट, बिग बास्केट और ग्रोफर्स में भी उपलब्ध होंगे।


इन दोनों कंपनियों ने 4 प्रोडक्ट्स की एक रेंज लॉन्च की है। इसमें स्मार्ट फूड्स, स्मार्ट ओट्स और प्राचीन अनाज, क्रंची ग्रेनोला और हाई प्रोटीन रेंज शामिल है।

हल्दीराम के एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर ए.के.त्यागी ने कहा, हमने देखा है कि लोगों को रुझान केवल हेल्दी फूड्स की ओर ही नहीं बढ़ रहा है, बल्कि लोग अब नए और गैर-पारंपरिक फूड प्रोडक्ट्स भी चाहते हैं। फ्यूचरलाइफ के साथ हमारी साझेदारी को लेकर भी हम खासे उत्साहित हैं और उत्तर भारत में अपने रिटेल स्टोर्स के जरिए इन प्रोडक्ट्स की बिक्री करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

–आईएएनएस


एसडीजे/एएनएम

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)