हॉरर शैली में अलेक्जेंड्रा का प्यार है बरकरार

न्यूयॉर्क, 18 अगस्त (आईएएनएस)| हॉरर शैली के प्रति यह अलेक्जेंड्रा अजा का प्यार ही है जिसके चलते वह दर्शकों को ‘द हिल्स हेव आईस’, ‘पिरान्हा 3डी’ और ‘मिरर’ जैसी हिट डरावनी फिल्मों का तोहफा दे चुके हैं। अलेक्जेंड्रा का कहना है कि उन्होंने पहले सोचा था कि वक्त के साथ-साथ वह इस शैली से उब जाएंगे, लेकिन उन्हें खुशी है कि इसके साथ उनका जुनून आज भी बरकरार है।

निर्देशक का कहना है कि वह इस पर और भी काम करना चाहते हैं और खौफ व रोमांच का प्रसार करना चाहते हैं।


अलेक्जेंड्रा ने आईएएनएस को बताया, “जब मैं बहुत छोटा था तब से हॉरर फिल्मों को देखता आ रहा हूं। मुझे इस तरह की फिल्में बहुत पसंद थी और एक वक्त इन्हें बनाते-बनाते मैं इनका आदि हो गया और इस पर और काम न करने का ख्याल आया, लेकिन मैं आज भी यहां हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “हर हफ्ते मैं जाकर एक नई हॉरर मूवी देखता हूं और उनका आनंद लेता हूं। मुझे डरना पसंद है। मैं दर्शकों के साथ बैठकर इसे देखना पसंद करता हूं। मैं उस एहसास को उनके साथ साझा करना चाहता हूं। मैं बढ़ते रहना चाहता हूं।”

अलेक्जेंड्रा का यह भी मानना है कि एक शैली के रूप में यह हॉरर के लिए एक बेहतर समय है।


उन्होंने बताया, “आज, कई सारे अवसर हैं। ये फिल्में सिनेमाघरों में सफल हो रही हैं और मुझे लगता है कि इन्हें बड़े पर्दे पर देखा जाना बहुत महत्वपूर्ण है। बड़े पर्दे पर महसूस करना बहुत जरूरी है।”

अजा अपनी फिल्मों में खून, रक्त पिंड, रहस्य-रोमांच और म्यूजिक से सस्पेंस बढ़ाने के लिए जाने जाते हैं। साल 2003 में उन्होंने उनका पहला ब्रेक मिला, उन्होंने ‘हाइ टेंशन’ बनाई और इसके बाद ‘द हिल्स हेव आईस’, ‘पिरान्हा 3डी’, ‘मिरर’ और ‘हॉर्न्‍स’ जैसी कई फिल्में बनाई।

अब वह एक बेहद ही डराववी फिल्म ‘क्रॉल’ के साथ अपनी वापसी करने वाले हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि ‘क्रॉल’ के बाद अजा एक और हॉन्टेड हाउस पर आधारित फिल्म बनाएंगे और दर्शक अपने फोन पर एक ऐप के माध्यम से इसकी स्टोरी लाइन से संबंधित आईडिया भेज पाएंगे। दर्शक यह तय कर पाएंगे कि इस कहानी का अंत किस तरह से होगा। हालांकि इस फिल्म के बारे में अभी भी आधिकारिक पुष्टि का होना अभी बाकी है।

 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)