अमृतसर में कोरोना के खौफ से की पति-पत्नि ने आत्महत्या, सुसाइट नोट में लिखा, ‘नहीं मरना चाहते कोरोना से’

अमृतसर में कोरोना के खौफ से की पति-पत्नि ने आत्महत्या, सुसाइट नोट में लिखा, 'नहीं मरना चाहते कोरोना से'

कोरोना वायरस के चलते देशभर में 21 लॉकडाउन लगा हुआ है ताकि कोरोना संक्रमण (Coronavirus) को फैलने रोका जा सके हैं। इसके बावजूद कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं साथ ही रोत कोरोना के चलते कई जाने रही हैं। इसके अलवा कई लोगों ने कोरोना के खौफ से भी आत्महत्या की है। ऐसी ही कोरोना वायरस लॉकडाउन (Lockdown) के बीच खबर आई है कि पंजाब (Punjab) के अमृतसर (Amritsar) में रहने वाले एक दंपति (Couple) ने लॉकडाउन से परेशान होकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जबकि उन्हें कोरोना वायरस नहीं था।

बताया गया है कि लॉकडाउन और कर्फ्यू के चलते तन्हाई झेल रहे एक दंपति आत्महत्या की है। कोरोना के खौफ से मरने वालों की कई खबरें सामने आई हैं।


इस दंपति ने मरने से पहले एक एक सुसाइड नोट (Suicide note) भी लिखा है। यह दोनों अकेले ही रहते थे। डॉक्टरों (Doctors) ने कल कोरोना का जिक्र आने के बाद उनके शवों का पोस्टमॉर्टम (Postmortem) करने से मना कर दिया था जिसके बाद आज उनका पोस्टमार्टम (Postmortem) किया जा रहा है।

यह घटना अमृतसर (Amritsar) के बाबा बकाला के सठियाला गांव की है। इनके नाम गुरजिंदर कौर (63) और बलविंदर सिंह (64) हैं। जानकारी के मुताबिक सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा कि हम कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण नहीं मरना चाहते हैं। हमें कोरोना से टेंशन हो गई थी।

बता दें इससे पहले बिहार और दिल्ली से भी कोरोना के डर से आत्महत्या (Suicide) करने की खबर आ चुकी है।


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)