Connect with us

आईएएनएस

डिजिटल मीडिया को अभी और ऊंचाइयां हासिल करनी है : वीर दास

Published

on

नई दिल्ली, 12 जनवरी (आईएएनएस)| अभिनेता एवं हास्यकार वीर दास का कहना है कि डिजिटल मीडिया एक वरदान है और इसे अभी और ऊंचाइयां हासिल करनी है। यह पूछे जाने पर कि वह डिजिटल मीडिया की ग्रोथ को किस तरह देखते हैं, इस पर उन्होंने आईएएनएस को बताया, “डिजिटल मीडिया को अभी और ऊंचाइयां हासिल करनी है। मुझे लगता है कि भारत में संभवत: दुनिया में सबसे अधिक स्मार्टफोन होंगे या यह दूसरे स्थान पर होगा। अभी ज्यादातर सामग्री स्मार्टफोन पर देखी जा रही है इसलिए हमेशा खासतौर पर स्टैंडअप कॉमेडी की मांग रहेगी क्योंकि लोगों को दिन में कम से कम चार बार हंसने की जरूरत है। हम यह सेवा प्रदान कर रहे हैं।”

वीर इससे पहले नेटफ्लिक्स पर दो स्टैंडअप शो कर चुके हैं और वह तीसरी परियोजना के लिए तैयार हैं।

‘गो गोवा गॉन’ अभिनेता ने कहा कि हास्य कलाकारों के लिए आगे अच्छा समय आएगा।

वीर जल्द ही ‘गो गोवा गॉन’ की दूसरी किश्त की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आईएएनएस

मप्र के रायसेन में परिवार के 4 सदस्यों के संदिग्ध हालत में शव मिले

Published

on

By

रायसेन, 22 जनवरी (आईएएनएस)| मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पड़ोसी जिले रायसेन के मंडीदीप में एक मकान के भीतर से चार लोगों के शव संदिग्ध हालत में मिले है, वहीं एक की हालत गंभीर है। मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। मौत की वजह हत्या, आत्महत्या या हादसा है, इसकी पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, औद्योगिक क्षेत्र मंडीदीप के हिमांशु मेगा सिटी में सन्नू भूरिया (25) अपने परिवार के साथ रहता था और एक स्थानीय कंपनी का कर्मचारी था। लगभग 15 दिन पहले ही उसके यहां एक बेटी का जन्म हुआ था। मंगलवार को उसके मकान के दरवाजे नहीं खुले। रात को पड़ोसियों ने सन्नू के दरवाजे न खुलने पर आवाज लगाई, मगर अंदर से कोई आवाज नहीं आई। मामला संदिग्ध लगने पर स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस को दी।

पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला ने बुधवार की सुबह संवाददाताओं को बताया कि, देर रात को मकान का दरवाजा तोड़ा गया तो पांच लोग अचेत अवस्था में मिले। इनमें से चार की मौत हो चुकी है। एक व्यक्ति सन्नू भूरिया की हालत गंभीर है।

शुक्ला ने एक सवाल के जवाब में कहा कि मौत कैसे हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने पर ही होगा। मृतकों के मुंह से झाग निकला है।

मरने वालों में सन्नू भूरिया की पत्नी पूर्णिमा, 15 दिन की बेटी और दो रिश्तेदार शामिल हैं। वहीं सन्नू अचेत है, जिसका इलाज जारी है।

मौका का मुआयना करने वालों अधिकारियों का कहना है कि संभावना इस बात की भी है कि ठंड से बचने के लिए कोयले की सिगड़ी जलाई गई होगी, हो सकता है कि उनका धुएं की वजह से दम घुट गया होगा, मुंह से निकले झाग को देखते हुए उनके जहर खाने की भी आशंका है। पुलिस की नजर में मौत का कारण हत्या, आत्महत्या व हादसा हो सकता है। मौत हुई कैसे यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता चल सकेगा।

 

Continue Reading

आईएएनएस

सबसे तेजी से 5,000 वनडे रन बनाने वाले दूसरे भारतीय बने धवन

Published

on

By

नेपियर, 23 जनवरी (आईएएनएस)| न्यूजीलैंड के खिलाफ बुधवार को जारी पहले वनडे मैच में जहां भारतीय खिलाड़ियों ने मेजबान टीम पर दबदबा बना रखा है, वहीं वे नई उपलब्धियां भी हासिल कर रहे हैं। मैक्लीन पार्क मैदान पर जारी इस मैच में न्यूजीलैंड की ओर से मिले 158 रनों के लक्ष्य को हासिल करने उतरी मेहमान टीम के लिए बल्लेबाजी कर रहे शिखर धवन ने नई उपलब्धि अपने नाम की है।

धवन ने सबसे तेजी से वनडे क्रिकेट में 5,000 रन पूरे करने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज होने का गौरव हासिल किया है। वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर इस उपलब्धि को हासिल करने वाले पांचवें बल्लेबाज हैं।

भारत के लिए सबसे तेजी से 5,000 रन पूरे करने का रिकॉर्ड कप्तान विराट कोहली के नाम पर है। उन्होंने 114 पारियों में इस मुकाम को छुआ, वहीं धवन ने 118 पारियों में 5,000 रन पूरे किए। कोहली अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर इस सूची में तीसरे स्थान पर हैं।

 

Continue Reading

आईएएनएस

रातभर बारिश से उप्र में लौटी ठिठुरन

Published

on

By

लखनऊ, 23 जनवरी (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और अन्य इलाकों में बीती रात हुई बारिश से बुधवार को तापमान में गिरावट आई है और सर्दियों की ठिठुरन लौट आई है।

क्षेत्रीय मौसम विभाग के अनुसार, अगले 48 घंटों तक बारिश जारी रहने की संभावना है।

लखनऊ और अन्य इलाकों में मंगलवार शाम से बारिश हो रही है जिसके कारण तापमान में गिरावट आई है और शहर के कई हिस्सों में जलभराव की स्थिति है।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश समेत कई इलाकों में गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है।

नोएडा बारिश से सबसे अधिक प्रभावित हुआ जहां पिछले 24 घंटों में 32.5 मिलीमीटर बारिश हुई। वहीं, बिजनौर में 30.8 मिमी और गाजियाबाद में 25.2 मिमी बारिश हुई।

लखनऊ में न्यूनतम तापमान 8.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ। वहीं अधिकतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है।

पिछले सप्ताह तेज धूप के कारण तापमान में वृद्धि हुई थी और दिन का तापमान 23 से 25 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहता था, जो जनवरी के माह में असामान्य है।

रेलवे अधिकारियों के अनुसार, बारिश और कोहरे के कारण कुछ ट्रेनें देरी से चल रही हैं। उत्तरी रेलवे और उत्तर-पूर्वी रेलवे (एनईआर) की करीब 20 ट्रेनें अपने निर्धारित समय से देरी से चल रही हैं।

ठंडी हवाओं के साथ बारिश के कारण स्कूलों में भी विद्यार्थियों की संख्या में कमी देखी गई है।

 

Continue Reading
Advertisement

Trending

© 2018 Newsd Media Private Limited. All rights reserved.