Connect with us

मनोरंजन

डायरेक्टर महेश भट्ट ने बेटी आलिया भट्ट को बताया ‘गुंडी’, जानें क्यों?

Published

on

डायरेक्टर महेश भट्ट ने बेटी आलिया भट्ट को बताया 'गुंडी', गली बॉय ट्रेलर Mahesh Bhatt Alia Bhatt Gully Boy trailer meme Bollywood | Newsd - Hindi News

मुंबई। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ‘गली बॉय’ का ट्रेलर जब से रिलीज होते ही सुर्खियों में छा गया है। फैंस को ट्रेलर बहुत पसंद आया। फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। ट्रेलर और फिल्म के कई सीन मीम की शक्ल में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। आलिया के एक खास डायलॉग वाले मीम ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचा है।

ट्रेलर में आलिया कहती हैं, ‘मेरे बॉयफ्रेंड से गुलु-गुलु करेगी तो धोपट दूंगी ना उसको’। इस डायलॉग के जवाब में रणवीर उन्हें बहुत बड़ी ‘गुंडी’ कहते हैं। आलिया के इस डायलॉग पर उनके पापा महेश भट्ट भी मजे लेने से खुद को रोक नहीं सके। उन्होंने 👊👊👊👊 इमोजी के साथ एक मीम को शेयर करते हुए लिखा- आलिया ‘गुंडी’ है। महेश भट्ट ने जो फोटो शेयर की उसमें भी एक्ट्रेस का बोला हुआ डायलॉग लिखा है।


बता दें कि फिल्म का प्रोडक्शन फरहान अख्तर, र‍ितेश सिधवानी, एक्सल एंटरटेनमेंट के बैनर ने किया है। गली बॉय में रणवीर और आलिया बड़े पर्दे पर पहली बार साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा 2019 में यह दोनों की पहली फिल्म होगी। फिल्म अगले महीने 14 फरवरी यानी वैलंटाइन डे के मौके पर र‍िलीज होने जा रही है।

इससे पहले रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। आलिया भट्ट की बात करें तो वहआखिरी बार ‘राजी’ में दिखी थीं। राजी भी बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल फिल्म साबित हुई।

देखें गली बॉय का ट्रेलर:

 

‘सड़क-2’ के लिए रेकी शुरू

शादी के बाद प्रियंका और निक कैरेबियन बीच पर लहरों से खेलते आये नजर

लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद कैटरीना को नहीं मिल रहा काम, फिर से आगे आये सलमान

फिल्म ‘सोनचिड़िया’ का ट्रेलर रिलीज़, फिल्म के किरदारों की जमी धाक

भारत

जिम के बाहर स्पॉट हुई सारा अली ख़ान, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

Published

on

जिम के बाहर स्पॉट हुई सारा अली खान, देखें ग्लैमरस तसवीरें

सारा अली ख़ान अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। पिछले साल दिसंबर में बैक टू बैक दो फ़िल्मों से अपना फ़िल्मी सफ़र शुरू करने वाली सारा ने अपने लुक और अपने अभिनय से सबका ध्यान खींचा है।

अपनी फिल्में ‘केदारनाथ’ के बाद ‘सिंबा’ की कामयाबी का जश्न मनाने के बाद सारा अली ख़ान अब अपने आप को निखारने में फिर से जुट गयीं हैं। सारा की हालिया तस्वीरों में आप एक बार फिर उनका टशन और ग्लैमर देख सकते हैं। दरअसल, सारा जिम से बाहर आती हुई स्पॉट हुई हैं। जैसा कि आप जानते हैं सारा अपने आउटफिट से भी ध्यान खींचती रही हैं। इस मौके पर भी वो मॉडर्न ड्रेस में काफी कूल लग रही हैं।

पिछले साल में सारा को मीडिया का अटेंशन भी खूब मिलता है। ख़बर है कि बोनी कपूर सारा को मिल रही इस अटेंशन से थोड़े परेशान हैं। कहा जा रहा है कि बेटी जाह्नवी कपूर को लेकर बोनी थोड़े चिंतित हैं। समय-समय पर जाह्नवी कपूर और सारा अली ख़ान के बीच तुलना भी होती रहती है। लेकिन, इन दोनों उभरते सितारों ने एक दूसरे को शुभकामनाएं देते हुए सुनहरे भविष्य की बात कही है। दोनों ने किसी भी तरह की प्रतिस्पर्धा की बात को सिरे से खारिज किया है।

सारा की मां अमृता सिंह भी अपनी बेटी की कामयाबी से काफी खुश हैं। जबकि स्टेप मॉम करीना से भी सारा के मधुर संबंध हैं। सैफ़ अली खान को भी अपनी बेटी की कामयाबी पर नाज़ है। कामयाबी की चमक सारा के चेहरे पर भी साफ़ देखी जा सकती है।

Continue Reading

मनोरंजन

ऋषि-नीतू कपूर की शादी की सालगिरह पर बेटी रिद्धिमा ने लिखा भावुक करने वाला संदेश

Published

on

ऋषि कपूर की सालगिरह : बेटी रिद्धिमा कपूर ने लिखा भावुक करने वाला संदेश rishi kapoor anniversary, neetu kapoor, rishi kapoor, riddhima kapoor, neetu kapoor rishi kapoor anniversary

अपने समय के बॉलीवुड के बेहद खूबसूरत कपल ऋषि कपूर और नीतू कपूर आज अपनी शादी की 39वीं सालगिरह मना रहे हैं। इन दोनों ने 22 जनवरी, 1980 को शादी की थी। इन दिनों ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं। नीतू कपूर भी उनके साथ ही हैं। ऋषि कपूर और नीतू कपूर की 39वीं सालगिरह पर इनकी बेटी रिद्धिमा कपूर ने बेहद खास अंदाज में शादी की बधाई दी है।

रिद्धिमा कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर माता-पिता की ढेर सारी तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया है। कोलाज में ऋषि कपूर और नीतू कपूर की नई-पुरानी तस्वीरें नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में रिद्धिमा कपूर की बचपन की फोटो भी दिख रही है। सोशल मीडिया पर उनकी इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है और प्रतिक्रिया में ऋषि कपूर और नीतू कपूर को 39वीं सालगिरह की बधाई भी दे रहे हैं।

रिद्धिमा कपूर ने ऋषि कपूर और नीतू कपूर की एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- ‘आप दोनों मेरी जिंदगी हैं। दुनिया के सबसे अच्छे माता-पिता को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं। मैं आप दोनों को बहुत प्यार करती हूं। आप कपल्स के परफेक्ट उदाहरण थे, हैं और हमेशा रहेंगे। लव यू मॉम, लव यू डैड।’

पता हो कि हाल ही में नीतू कपूर ने पति ऋषि कपूर के साथ लंच डेट की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक मजाकिया अंदाज में कैप्शन भी दिया। नीतू ने लिखा- ‘शादी के 38 साल बाद जब आप अपने पति के साथ लंच डेट पर जाते हैं तो कुछ ऐसा ही होता है। मैं यहां सैल्फी लेने की कोशिश कर रही हूं वही मेरे पति अपने फोन में खोए हुए हैं।’

आपको बता दें ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो सकता है कि ऋषि कपूर किस तरह की बीमारी का समाना कर रहे हैं। लेकिन सितंबर से ही उनका न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा है। ऋषि कपूर ने एक पोस्ट शेयर करके अपने बीमार होने और न्यूयॉर्क जाने की जानकारी दी थी।


ऐश्वर्या-अभिषेक में बेहतर एक्टर कौन? श्वेता नंदा ने बताया

भोपाल से करीना कपूर को कांग्रेस उम्मीदवार बनाने की मांग, पार्टी नेता ने राहुल को लिखा पत्र

Continue Reading

ट्रेंडिंग

ऐश्वर्या-अभिषेक में बेहतर एक्टर कौन? श्वेता नंदा ने बताया

Published

on

ऐश्वर्या-अभिषेक में बेहतर एक्टर कौन? श्वेता नंदा ने बताया Better actor betwwen Aishwarya Rai and Abhishek Bachchan reveals Shweta nanda Koffee with Karan Johar | Newsd

मुंबई। करण जौहर के बहुचर्चित शो कॉफी विद करण में अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा के बीच ‘भाई-बहन’ का बॉन्ड देखने को मिला। उन्होंने शो में एक-दूसरे के कई राज भी खोले। इस दौरान करण जौहर ने श्वेता से एक ट्रिकी सवाल पूछा कि अभिषेक और ऐश्वर्या राय में से बेहतर कलाकार कौन है? श्वेता ने बिना देर किए भाई अभिषेक की तरफदारी की और उन्हें बेहतर एक्टर बताया।

ज्ञात हो, पिछले दिनों श्वेता बच्चन नंदा और ऐश्वर्या राय के बीच मनमुटाव की खबरें आई थीं। लेकिन पिछले साल ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के संगीत में उनके आपस में गले मिलने की तस्वीर सामने आई। जिसके बाद उनके अलगाव की खबरों को अफवाह करार दिया गया। करण जौहर ने अपने शो में श्वेता से ऐश्वर्या राय से जुड़े कई सवाल पूछे।


श्वेता ने खुलासा किया कि अभिषेक के मुकाबले ऐश्वया बतौर पैरेंट ज्यादा सख्त और टफ हैं। रैपिड फायर राउंड में श्वेता ने बताया कि उन्हें भाभी ऐश्वर्या की कौन सी आदत बिल्कुल पसंद नहीं है। बकौल श्वेता- ऐश्वर्या फोन और मैसेज का जवाब नहीं देती हैं। उन्होंने एक्ट्रेस को एक शानदार मां का टैग दिया। कहा कि ऐश्वर्या एक सैल्फ मेड स्ट्रॉन्ग वूमेन हैं। उनकी ये बात मुझे सबसे ज्यादा पसंद है।

शो में श्वेता और अभिषेक की बॉन्डिंग दर्शकों को काफी पसंद आई। अभिषेक ने खुलासा किया कि उनका एक फैमिली व्हाट्स एप ग्रुप बना हुआ है जिसमें सबसे ज्यादा एक्टिव उनकी मां रहती हैं। लेकिन पापा मैसेज लेट देखते हैं वो भी 2 दिन बाद। बच्चन फैमिली के ग्रुप में अभिषेक, ऐश्वर्या, जया बच्चन, अमिताभ बच्चन, श्वेता और बच्चे भी शामिल हैं।


युवा क्रू के साथ विचार साझा करना शानदार : अमिताभ

इंतज़ार खत्म, टोटल धमाल का ट्रेलर हुआ रिलीज

Continue Reading
Advertisement

Trending

© 2018 Newsd Media Private Limited. All rights reserved.