MP: महू में मासूम की दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या, जबलपुर में सिरफिरे ने नाबालिग लड़की को चाकू से गोदा

  • Follow Newsd Hindi On  
उत्तर प्रदेश : बुलंदशहर में मंदिर में 2 साधुओं की निर्मम हत्या से सनसनी, एक गिरफ्तार

हैदराबाद और रांची में महिलाओं के साथ हुई हैवानियत से उपजे आक्रोश के बीच मध्य प्रदेश से दो ऐसी ही घटनाएं सामने आई हैं। पहला मामला राज्य के उज्जैन जिले का है जहाँ पांच साल की एक मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। महू में माता-पिता के साथ सड़क किनारे सो रही 5 साल की बच्ची को वहशी दरिंदा उठा ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर बच्ची का गला दबाकर उसे मार डाला। सोमवार सुबह बच्ची का शव मिला। उसके शरीर पर चोट के कई निशान थे, जिससे पता चलता है कि हत्या से पहले उसके साथ दरिंदगी की गई।

सीसीटीवी फुटेज में दिखा दुष्कर्म का आरोपी

महू का परिवार बेटी को खोजते हुए पुलिस के पास पहुंचा था, लेकिन थोड़ी देर बाद ही सूचना मिली कि 200 मीटर दूर शराब गोदाम के पास एक खंडरनुमा बंगले में एक बच्ची का शव पड़ा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। जबकि उसकी मौत गला घोंटने से हुई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बच्ची के साथ हैवानियत करने वालों की तलाश में जुटी है।


सिरफिरे आशिक ने नाबालिग लड़की को मौत के घाट उतारा

वहीं दूसरी घटना जबलपुर में हुई। यहां 24 साल के सिरफिरे आशिक ने सोमवार को एक नाबालिग लड़की के घर में घुसकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। हत्यारे ने चाकू से लड़की की आंखें फोड़ दीं और उस पर करीब 70 वार किए। चाकू के वार से लड़की की आंतें बिखर गईं। हैरानी की बात ये है कि आरोपी 10 दिन पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया था।

पत्नी को टिकटॉक वीडियो पोस्ट करने से किया मना, नहीं मानने पर कर दी हत्या

रिपोर्ट के मुताबिक, हत्या का आरोपी शिवकुमार चौधरी एकतरफा प्यार में पागल था। उसने तीन माह पहले लड़की के साथ अश्लील हरकत की थी। इसके बाद पुलिस ने उसे पाॅक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वह बेल पर रिहा हुआ था। सोमवार दोपहर को लड़की घर में अकेली थी। तभी मौका पाकर शिवकुमार घर में घुस गया और कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर उस पर चाकू से हमला कर दिया। जब पड़ोसी गेट तोड़कर घर में घुसे तो देखा कि लड़की खून से लथपथ जमीन पर पड़ी है और शिवकुमार पास में खड़ा था।

शिवकुमार ने पूछताछ में बताया कि उसने जेल से छूटते ही हत्या की साजिश रची थी। इसके लिए ऑनलाइन चाइना चाकू मंगाया था। तीन-चार दिन तक उसने लड़की के घर की रेकी भी की। मृतका के रिश्तेदारों ने बताया कि उन्होंने दरवाजा खुलवाने के लिए शिवकुमार से कई बार मन्नतें कीं, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला। अंदर से चीखने की आवाजें आती रहीं, लेकिन लड़की को कोई बचा नहीं सका।



हैदराबाद के दुष्कर्मियों को पीट-पीट कर मार डालने के पक्ष में जया

लोकसभा में विपक्ष ने उठाया हैदराबाद दुष्कर्म-हत्या का मामला

हैदराबाद: ड्यूटी से लौट रही लेडी डॉक्टर की स्कूटी रास्ते में हुई खराब, सुबह मिली जली हुई बॉडी

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)