जैप ने लॉन्च किया प्रीमियम वायरलेस ब्ल्यूटुथ स्पीकर ‘एक्वा डार्कस्टार’

जैप ने लॉन्च किया प्रीमियम वायरलेस ब्ल्यूटुथ स्पीकर 'एक्वा डार्कस्टार'

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल आधारित डिजाइन एवं इनोवेटिव तकनीक से लैस उत्पादों के लिए मशहूर प्रौद्योगिकी कम्पनी-जैप ने गुरुवार को ‘एक्वा डार्कस्टार’ नामक वायरलेस ब्ल्यूटुथ स्पीकर के लॉन्च के साथ अपने ब्ल्यूटुथ स्पीकरों की उन्नत श्रृंखला में इजाफा किया। ‘एक्वा डार्कस्टार’ एक नेक्स्ट जेनरेशन ब्ल्यूटुथ स्पीकर है, जिसे जैप ने खासतौर पर तैयार किया है। कम्पनी के बयान के मुताबिक इस ब्ल्यूटुथ स्पीकर को आईपीएक्स-5 इंटरनेशनल रेटिंग प्राप्त है, जो इसे पानी, झटकों, बर्फ और धूल से बचाता है।

इसका इक्सटीरियर रग्ड रबर से बना है, जिससे इसमें मजबूती और नवीनता आती है। यह स्पीकर आउटडोर पार्टीज, शावर्स, पूल साइड, ग्रुप कैम्पिंग और अन्य रग्ड एक्टीविटीज के लिए उपयुक्त है।


‘एक्वा डार्कस्टार’ के अंदर की बात करें तो इसमें 5 वॉट के दो स्पीकर लगे हैं, जो 10 वॉट का 360 डिग्री हाई डेफिनेशन साउंड आउटपुट देते हैं। इसमें एक पैसिव सबवुफर भी लगा है, जो साफ आवाज के साथ मधुर बास भी देता है।

लांग लास्टिंग प्लेटाइम के लिए ‘एक्वा डार्कस्टार’ में 2600 एमएएच लिथियम-आयोन रीचार्जेबल बैटरी लगी है, जो 6-7 घंटे का प्लेटाइम देता है। इसे एक बार पूरी तरह चार्ज करने पर 15 घंटे तक बिना रुके संगीत का आनंद लिया जा सकता है।

जैप ‘एक्वा डार्कस्टार’ आईओएस, एंड्रायड और विंडोज डिवाइसेज के साथ कम्पेटेबल है। इसमें 4.0 ब्ल्यूटुथ तकनीक है और यह 33 फीट की दूरी से डिवाइस के साथ कनेक्ट रह सकता है।


‘एक्वा डार्कस्टार’ के माध्यम से फोन कॉल रिसीव किया जा सकता है, रिजेक्ट किया जा सकता है और ट्रैक्स को चेंज किया जा सकता है। साथ ही साथ वॉल्यूम भी कंट्रोल किया जा सकता है।

‘एक्वा डार्कस्टार’ में एक एलईडी इंडीकेटर भी लगा है, जो बैटरी लाइफ और कनेक्टीविटी के बारे में यूजर्ज को संकेत देता रहता है। ‘एक्वा डार्कस्टार’ यूएसबी चाजिर्ंग केबल, 3.5 एमएम ऑक्स-ईन केबल और 12 महीने की वॉरंटी के साथ आता है।

जैप ‘एक्वा डार्कस्टार’ 2749 रुपये की एक्सक्लूसिव सीजनल कीमत पर उपलब्ध है। इसे अमेजॉन, स्नैपडील, जैपटेक डॉॅट कॉम और चुनिंदा रीटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)