‘वर्क फ्रॉम होम’ कर रहे एम्पलॉइज को Jio ने दी बड़ी राहत, अब 251रु में रोज 2GB डेटा 51 दिनों तक

'Reliance Jio' का ऐलान, 17 अप्रैल तक इतनी कॉलिंग और SMS फ्री

देश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए अधिकतर सरकारी और प्राइवेट दफ्तरों को 31 मार्च तक बंद कर दिया गया है। ऐसे में कई एम्पलॉइज अपने ऑफिस का काम घर पर रहकर ही कर रहे हैं। लोगों को घर से काम करने के लिए इंटरनेट की सबसे ज्यादा जरूरत हो रही है। इसी को देखते हुए भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Jio Reliance)घर से काम करने वालों (Work From Home Jobs)के लिए एक खुशखबरी ले कर आई है। 

जियो वर्क फ्रॉम होम प्रीपेड प्लान

रिलायंस जियो (Jio Reliance)के मालिक अनिल अंबानी ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक नई ‘वर्क फ्रॉम होम’ योजना की घोषणा की है। जिसके तहत वर्क फ्रॉम होम कर रहे कर्मचारियों को काफी फायदा मिलेगा। 


जियो यह प्लान ऐसे समय में लाया है जब कॉर्पोरेट कार्यालय, फर्म और व्यवसाय अपने कर्मचारियों को कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते घर से काम करने की अनुमति कर रहे हैं। ताकि, देश में कोरोनावायरस (COVID-19) को फैलने से रोका जा सके और सोशल डिस्टेंसिंग को मेंटेन किया जा सके।

251 रुपये में रोज 2जीबी, 51 दिनों की वैलिडिटी

रिलायंस जियो के नए प्रीपेड प्लान की कीमत 251 रुपये है, जिसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर ‘वर्क फ्रॉम होम पैक’ के तहत लिस्टेड किया गया है।  प्लान के तहत, ग्राहकों को 51 दिनों की वैधता के साथ हर दिन 2GB 4G डेटा मिलेगा। 

डेली डेटा खत्म होने बाद भी चलेगा हाई स्पीड से

साथ ही कंपनी ने कहा है कि डेटा की डेली हाई-स्पीड इंटरनेट कोटा पूरा होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 64kbps तक कम हो जाएगी। इसके साथ ही Jio 101 रुपये का प्रीपेड प्लान भी ला रहा है, जिसमें Jio के लिए 12GB डेटा और 1000 मिनट की पेशकश की जा रही है। 


गौरतलब है कि देश में पहली बार किसी टेलीकॉम कंपनी ने पहली बार अपने प्रीपेट प्लान की कीमतों में इतनी छूट दी है। कंपनी ने कोरोना वायरस के चलते घरों से इंटरनेट के जरिए काम करने वाले इंप्लाइज के लिए वर्क फ्रॉम होम (Work From Home Jobs) प्रीपेट प्लान लाई है जिससे की लोगों की जेब पर भारी असर ना पड़े।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)