‘जियो वीवो क्रिकेट ऑफर’, 299 के रिचार्ज पर 10 हजार तक का फायदा

'जियो वीवो क्रिकेट ऑफर', 299 के रिचार्ज पर 10 हजार तक का फायदा

इस समय देश में दो चीजें प्रमुखता से चल रही हैं। चुनाव के साथ-साथ आईपीएल का माहौल है। इसी को ध्यान में रखकर रिलायंस जियो और वीवो स्मार्टफोन दोनों कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए ख़ास ऑफर लेकर आई हैं।

रिलायंस जियो ने वीवो स्मार्टफोन के साथ एक बड़ा ऑफर लांच किया है।  रिलायंस जियो और चाइनीज स्मार्टफोन वीवो ने  Vivo V15 और V15 Pro ग्राहकों को डिस्काउंट ऑफर और कई फायदे दे रहे है। दोनों ने मिलकर ‘जियो वीवो क्रिकेट ऑफर’ को पेश किया गया है।


‘जियो वीवो क्रिकेट ऑफर’ के तहत जियो ग्राहकों को 3.3TB तक डेटा मिलेगा। कंपनी के नए ऑफर के अनुसार V15 और V15 Pro मोबाइल रिलांयस जियो के साथ खरीदने पर कस्टमर्स को 10,000 रुपए तक के फायदे मिल रहे हैं। ऑफर के तहत ग्राहकों को हर महीने 299 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ रिचार्ज कराना होगा और उन्हें इसके बदले अनलिमिटेड लोकल, नेशनल कॉल्स, एसएसएस और हाई स्पीड 3GB डेटा मिलेगा।

प्लान की वैध्यता 28 दिन तक होगी। ऑफर के तहत ग्राहकों को 150 रुपये के एक-एक 40 डिस्काउंट वाउचर्स मिलेंगे जिसका मतलब है ग्राहकों को करीब 6000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। कस्टमर इन वाउचर्स का इस्तेमाल अगले 299 रुपये के रिचार्ज में कर सकते हैं। उन्हें अगले रिचार्ज पर 50 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा यानी कस्टमर को करीब 149 रुपये मिलेंगे। इसके अलावा एडिशनल 4,000 रुपये का भी वाउचर मिलेगा।

विवो अपने ग्राहकों को पेटीएम और एसबीआई से पेमेंट कर मोबाइल खरीदने पर भी ऑफर दे रहा है। वीवो के V15 की कीमत 23,990 रुपये और Pro की कीमत 28,990 रुपये है। दोनों ही मोबाइल में पॉप-अप सेल्फी कैमरा है।


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)