जोमेटो बॉय की ‘गोरी तेरा गांव’ हुआ वायरल

 नई दिल्ली, 18 अगस्त (आईएएनएस)| जोमेटो के एक डिलीवरी बॉय द्वारा बॉलीवुड गाने ‘गोरी तेरा गांव बड़ा प्यारा’ की भावपूर्ण प्रस्तुति का वीडियो एक ग्राहक द्वारा फेसबुक पर साझा करने के बाद वायरल हो गया है।

 पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन पर एक महिला की वीडियो, जिसमें उन्होंने लता मंगेशकर का 1972 में आई फिल्म ‘शोर’ का लोकप्रिय गाना ‘एक प्यार का नगमा है” गाया था, उसके वायरल होने के कुछ दिन बाद ही, जोमेटो बॉय प्राणजीत हालोई ने अपने ‘चित्तचोर’ गाने से सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस वीडियो को अनिर्बन चक्रवर्ती ने पोस्ट किया था, उन्होंने इस हफ्ते की शुरुआत में फूड-डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमेटो से खाना ऑर्डर किया था।

डिलीवरी बॉय के जोमेटो प्रोफाइल से चक्रवर्ती को पता चला कि वह एक गायक बनना चाहता है।

जब हालोई चक्रवर्ती के दरवाजे पर खाना लेकर पहुंचे तो उन्होंने हालोई से गाना गाने की गुजारिश की, जिसके बाद उन्होंने फेसबुक पर गाने के वीडियो को डाल दिया और उसका कैप्शन लिखा, “प्रस्तुत हैं प्राणजीत हालोई। (जोमेटो का एक डिलीवरी बॉय, जिसने आज मेरे घर पर खाना पहुंचाया।)”


अनिर्बन द्वारा वीडियो के कैप्शन में लिखे कुछ अंश के अनुसार, “मैंने ऐप में देखा कि वह एक दिन गायक बनना चाहता है। मैंने उससे एक गाना गाने की अपील की। वह काफी अच्छा गाता है, जिसकी वजह से मैंने ये वीडियो बनाया। मेरी सबसे गुजारिश है कि वे इसे देखें और उसके सपने को पूरा करने में मदद करें।”

कुछ दिन पहले साझा किए गए वीडियो को 8,500 बार से अधिक शेयर किया जा चुका है और फेसबुक पर 11,000 बार देखा जा चुका है।

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)