ज्योतिरादित्य सिंधिया के पीए कोरोना पॉजिटिव पाए गए, भोपाल में मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में थे मौजूद

  • Follow Newsd Hindi On  
ज्योतिरादित्य सिंधिया के पीए कोरोना पॉजिटिव पाए गए, भोपाल में मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में थे मौजूद

भोपाल। पूर्व केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के बाद अब उनके निजी सहायक (पीए) अनिल मिश्रा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उनका ग्वालियर में इलाज जारी है। सिंधिया के पीए अनिल मिश्रा के कोरोना संक्रमित होने की आशंका पर उनके नमूने की जांच कराई गई तो उनका रिपोर्ट पॉजिटिव आया।

अनिल मिश्रा ने बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें थोड़ा बुखार आ रहा है और बाकी कोई समस्या नहीं है। वे इन दिनों ग्वालियर में ही आराम कर रहे हैं और यही उनका इलाज जारी है।


भोपाल में सिंधिया की हर मीटिंग में साथ रहे

पिछले दिनों भोपाल में ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रवास के दौरान अनिल मिश्रा उनके साथ थे। मिश्रा उनकी हर मीटिंग और कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात में मौजूद रहे। मिश्रा ने कई कार्यक्रमों में भी हिस्सा लिया था और उनकी कई मंत्रियों से मुलाकात भी हुई थी। इस दौरान वे भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं के संपर्क में आए। शिवराज कैबिनेट में शामिल नए मंत्रियों के शपथ ग्रहण कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ सीएम हाउस में विधायकों से चर्चा के समय भी उपस्थित रहे थे। इसके अलावा, भाजपा कार्यालय में वर्चुअल रैली और अन्य कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

सिंधिया और उनकी मां भी हुए थे कोरोना संक्रमित

बता दें कि इससे पहले जून महीने में ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। सिंधिया को कोरोना के हल्के लक्षण थे, जबकि उनकी मां में संक्रमण का कोई लक्षण नजर नहीं आए थे। दोनों को गले में खराश और हल्के बुखार की शिकायत के बाद दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सिंधिया परिवार में पत्नी प्रियदर्शिनी, बेटा महाआर्यमन और बेटी अनन्या राजे का भी कोरोना टेस्ट हुआ था। प्रियदर्शनी और बेटा-बेटी की रिपोर्ट निगेटिव आई थी।


ज्योतिरादित्य के ‘टाइगर जिंदा है’ बयान पर दिग्विजय का पलटवार, बोले- मैं और माधवराव करते थे शेर का शिकार

मध्य प्रदेश: ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट किया था शेयर, पटवारी निलंबित


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)