काराबाओ कप : क्वार्टर फाइनल में सिटी का सामना ऑक्सफर्ड से

 लंदन, 31 अक्टूबर (आईएएनएस)| मौजूदा चैम्पियन मैनचेस्टर सिटी काराबाओ कप के क्वार्टर फाइनल में लीग-1 की टीम ऑक्सफोर्ड युनाइटेड का सामना करेगी।

 पांच बार की चैम्पियन मैनचेस्टर युनाइटेड लीग-2 में खेलने वाली कोल्चेस्टर युनाइटेड से भिड़ेगी। युनाइटेड अपने घर में यह मुकाबल खेलेगी।


बीबीसी के अनुसार, मुकाबलों के ड्रॉ गुरुवार को निकाले गए। आर्सेनल को एक रोमांचक मैच में मात देने वाली लिवरपूल की टीम क्वार्टर फाइनल में इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के ही क्लब एस्टन विला से भिड़ेगी।

फॉर्म में चल रही लेस्टर सिटी का सामना एक अन्य ईपीएल क्लब एवर्टन से होगा।

यह सभी मुकाबले 16 दिसंबर से शुरू हो रहे मैच वीक में खेले जाएंगे। हालांकि, लिवरपूल के मैच की तारीख बदले जाने की संभावना है क्योंकि 18 दिसंबर को उसे फीफा क्लब वर्ल्ड कप का मुकाबला खेलना है।


ईएफएल के प्रवक्ता ने कहा, “ईएफएल एक दूसरी तारीख निकालने के लिए लिरवरपूल से चर्चा कर रही है क्योंकि क्लब को क्लब वर्ल्ड कप का मुकाबला खेलना है।”

लिवरपूल के कोच जुर्गन क्लॉप ने बुधवार को मैच से पहले कहा था, “अगर वह मैच की सही तारीख नहीं निकाल पाए तो हम अगले दौर का मुकाबला नहीं खेल पाएंगे और हमारा प्रतिद्वंद्वी अगले दौर का मैच खेलेगा या आर्सेनल खेलेगी।”

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like