कंगना ने उद्धव से कहा : देखते हैं कौन किसको ठीक करता है

  • Follow Newsd Hindi On  
Kangana Ranaut

अभिनेत्री कंगना रनौत ने दावा किया कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मूल समस्या यह है कि मैंने फिल्म माफिया, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारों और ड्रग रैकेट का पर्दाफाश किया है।

उन्होंने यह भी दावा किया कि मुख्यमंत्री के बेटे आदित्य ठाकरे ऐसे लोगों के साथ घूमते-फिरते (हैंगआउट) हैं।


उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर अपने बेटे को बचाने का आरोप लगाते हुए सोमवार को ट्वीट किया, “महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की मूल समस्या यह है कि मैंने फिल्म माफिया, एसएसआर (सुशांत सिंह राजपूत) के हत्यारों और उनके ड्रग रैकेट का पदार्फाश किया, जिसके साथ उनके प्यारे बेटे आदित्य ठाकरे हैंगआउट किया करते थे। यह मेरा बड़ा अपराध है, इसलिए अब वे मुझे ठीक करना चाहते हैं। ठीक है, देखते हैं कौन किसको ठीक करता है।”

इससे पहले दिन में कंगना अपने गृहनगर मनाली लौट आईं, क्योंकि शिवसेना की अगुवाई वाली महाराष्ट्र सरकार के साथ उनके रिश्ते बेहद खराब हो चले हैं।

अभिनेत्री ने इससे पहले सोमवार सुबह ट्वीट किया, “भारी मन के साथ मुंबई से जा रही हूं। जिस तरह से मुझे इन दिनों लगातार हमलों से आतंकित किया गया, गालियां दी गईं, मेरे ऑफिस के बाद घर को तोड़ने की कोशिश की गई, मेरे चारों ओर घातक हथियारों के साथ सतर्क सुरक्षा। कहना होगा कि पीओके वाली मेरी बात सही थी।”


मालूम हो कि कंगना के एक ट्वीट के बाद शिवसेना के साथ उनकी जुबानी बहस शुरू हो गई थी। उन्होंने मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) से कर दी थी। साथ ही उनके ऑफिस में बुलडोजर चलाने पर बीएमसी को उन्होंने बाबर की सेना कह दिया था। इसके बाद शिवसेना पार्टी के साथ कंगना की तीखी बहस शुरू हो गई थी, जो कि अभी तक जारी है।

–आईएएनएस

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)