केरल में बोगस वोट डालने पर 3 महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज

  • Follow Newsd Hindi On  

कन्नूर(केरल), 2 मई (आईएएनएस)| केरल पुलिस ने कासरगोड लोकसभा सीट के पिलाथारा मतदाता केंद्र में 23 अप्रैल को एक से ज्यादा वोट डालने के लिए तीन महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

केरल की सभी सीटों पर 23 अप्रैल को चुनाव संपन्न हुए थे।


मामला पारियारम पुलिस स्टेशन में पंचायत सदस्य एम.वी. सलिना, पूर्व पंचायत सदस्य के.पी. सौम्या और पद्मिनी के खिलाफ दर्ज किया गया है। तीनों माकपा की कार्यकर्ता हैं।

पारियारम पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने आईएएनएस को नाम नहीं उजागर करने की शर्त पर बताया कि उन्होंने तीनों महिलाओं के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज किए हैं।

अधिकारी ने कहा, “मामले को दर्ज कर लिया गया है और बोगस वोट के मामले की जांच की जा रही है।”


इससे पहले मुख्य निर्वाचन अधिकारी टीकाराम मीणा ने कहा था कि तीन महिलाओं ने दो बार वोट डाले हैं और निर्वाचन अधिकारी को आईपीसी की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत तीनों पर मामला दर्ज करने के लिए कहा था। मीणा ने यह भी कहा था कि सलिना को पंचायत से इस्तीफा देना होगा और मामले का सामना करना पड़ेगा।

माकपा के शीर्ष नेतृत्व ने मीणा पर पक्षपात करने का आरोप लगाया था। माकपा के स्थानीय विधायक टी.वी. राजेश ने बुधवार को मीडिया से कहा था कि पार्टी मामले को गंभीरता से लेगी क्योंकि मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने अपनी सीमाओं का उल्लंघन किया है।

राजेश ने कहा, “महिलाएं भी मामले में मीडिया के खिलाफ मानहानि का मामला दायर करेगी क्योंकि मीडिया ने उनकी नकारात्मक छवि पेश की है।”

 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)