जानें कौन हैं पीली साड़ी वाली महिला और क्या है उनके जीवन की दास्तान

इन दिनों पीली साड़ी वाली महिला सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी हुई है। लोकसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर एक पीली साड़ी वाली महिला अधिकारी की तस्वीरें वायरल हुई थीं। फेसबुक से लेकर वाट्सएप पर आज हर कोई इस महिला के बारे में जानना चाहता है।

आपको बता दें कि इस महिला का नाम रीना द्विवेदी है। खबरों के मुताबिक रीना लखनऊ के पीडब्‍लूडी विभाग में कनिष्‍ठ सहायक के पद पर तैनात हैं। ये मूल रूप से यूपी के देवरिया जिले की रहने वाली हैं। एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें ये नौकरी उनके पति की जगह मिली है। उन्होंने कहा कि मोहनलालगंज के नगराम पोलिंग बूथ में उनकी ड्यूटी थी और उनके बूथ पर 70 फीसदी वोटिंग हुई थी।


जानें कौन हैं पीली साड़ी वाली महिला और क्या है उनके जीवन की दास्तान

रीना ने बताया कि, साल 2004 में उनकी शादी पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी। लेकिन 2013 में उनकी मौत हो गई। रीना के मुताबिक पति के मौत के बाद उनकी हिम्मत बिल्कुल टूट गई थी।

रीना बताती हैं कि बचपन से उन्हें अपने को फिट रहने का शौक था। यहीं कारण है कि उन्हें फोटो सेशन करवाना अच्छा लगता है। उन्होंने बताया कि इससे पहले वो कई बार अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं। रीना ने बताया कि उन्हें भोजपुरी फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।


जानें कौन हैं पीली साड़ी वाली महिला और क्या है उनके जीवन की दास्तान

सोशल मीडिया में लाखों फैन फोलोइंग बना चुकीं रीना द्विवेदी कहती हैं कि अगर मुझे अब फिल्मों में काम करने का मौका मिलेगा तो उस पर विचार करूंगी। रीना द्विवेदी का कहना है कि वो हमेशा ऐसे ही तैयार होकर ऑफिस जाती हैं।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)