कोलकाता नाइट राइडर्स को घर में अधिक मैच खेलने की उम्मीद

कोलकाता, 13 मार्च (आईएएनएस)| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वेंकी मैसूर ने बुधवार को यहां कहा कि पश्चिम बंगाल में सात चरणों में होने वाले आगामी लोकसभा चुनाव के बावजूद उन्हें ईडन गार्डन्स में अधिक घरेलू मैच खेलने की उम्मीद है।

मैसूर ने टीम के पहले अभ्यास सत्र के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, “हमने आज संबंधित अधिकारियों के साथ कुछ बैठकें की हैं। हम कुछ स्पष्टीकरण की प्रतीक्षा कर रहे हैं। मुझे लगता है कि वे यह सुनिश्चित करने के लिए उत्सुक हैं कि हम ईडन में खेलें। यदि सब कुछ ठीक रहा तो हम यहां अपना घरेलू मैच खेलेंगे।”


आईपीएल 23 मार्च से शुरू होगी और 12 मई को समाप्त होगी जबकि 11 अप्रैल और 19 मई को लोकसभा के चुनाव होने हैं।”

पश्चिम बंगाल में होने वाले सात चरणों के चुनाव को देखते हुए ऐसी संभावना है कि कोलकाता नाइट राइडर्स के घरेलू मैचों को किसी और स्थान पर शिफ्ट किया जा सकता है।

आईपीएल के पहले दो सप्ताह के कार्यक्रम के अनुसार, कोलकाता को 24 मार्च को हैदराबाद से और 27 मार्च को किग्स इलेवन पंजाब के साथ घरेलू मैच खेलना है।


मैसूर ने कहा, “अब जब चुनाव की तारीख घोषित हो गई है, तो अधिकारी इस बात को गंभीरता से ले रहे हैं कि वे कैसे सुनिश्चित कर सकते हैं कि हम कोलकाता में अधिक घरेलू मैच खेलें।”

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)