क्रिसी चाहती हैं, कमला हैरिस बनें अमेरिका की राष्ट्रपति

 लॉस एंजेलिस, 29 अक्टूबर (आईएएनएस)| सुपरमॉडल क्रिसी टीजेन को आगामी राष्ट्रपति चुनाव में व्हाइट हाउस से किसी भारतीय के रिश्ते से कोई फर्क नहीं पड़ता।

  राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपने पसंदीदा उम्मीदवार के बारे में पूछने पर क्रिसी ने कमला हैरिस को अपनी पसंदीदा उम्मीदवार बताया। वेनिटी फेयर के दिसंबर 2019 की कवर स्टोरी साक्षात्कार के लिए टीजेन ने कहा, “मुझे एलिजाबेथ वारेन पसंद हैं। मुझे कमला हैरिस भी पसंद हैं।”


पेजसिक्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, मैग्जीन पर मॉडल और उनके पॉप स्टार पति जॉन लीजेंड दिखेंगे।

वहीं लीजेंड पक्के तौर पर वारेन का पक्ष लेते हैं। साक्षात्कार में लीजेंड ने कहा, “मेरी पसंदीदा, मैं कहूंगा, हम आज धमाकेदार खबर देंगे- एलिजाबेथ वारेन।”

उन्होंने कहा, “आज की तारीफ में वे सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार हैं, क्योंकि उनमें उल्लास और संवेदनशीलता के साथ-साथ ज्ञान और अनुभव भी अपरम्पार है।”


लीजेंड और टीजेन अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की आलोचना करने में मुखर रहे हैं, विशेष रूप से कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर टीजेन की राष्ट्रपति के साथ वाकयुद्ध।

कमला हैरिस डेमोक्रेटिक पार्टी की सदस्य हैं और अगले साल अमेरिका में होने जा रहे राष्ट्रपति चुनाव में पार्टी की कड़ी दावेदार हैं।

ऑकलैंड में जन्मी हैरिस की मां श्यामला गोपालन तमिल भारतीय स्तन कैंसर वैज्ञानिक थीं, जो चेन्नई से अमेरिका में रहने चली गई थीं। उनके पिता डोनाल्ड हैरिस स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी में अर्थशास्त्र के प्रोफेसर हैं। भारतीय प्रधानमंत्री हालांकि वहां जाकर ‘अबकी बार ट्रंप सरकार’ कह आए हैं।

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like