लालू ने दीनदयाल के बहाने नीतीश पर किया कटाक्ष

 पटना, 12 फरवरी (आईएएनएस)| बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मंगलवार को पटना में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद ने बुधवार को एक पुराने फिल्मी गाने का जिक्र करते हुए कटाक्ष किया है।

  चर्चित चारा घोटाले के कई मामलों में सजा काट रहे लालू का फिलहाल रांची स्थित रिम्स में इलाज चल रहा है। लालू ने अपने ट्विटर अकाउंट से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और नीतीश कुमार के बारे में मशहूर गीत, ‘तेरे दर पर सनम चले आए, तू ना आया तो हम चले आए’ का सहारा लेते हुए कटाक्ष किया।


इस ट्वीट के जरिए लालू ने उस तस्वीर को पोस्ट किया, जिसमें नीतीश कुमार पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का अनावरण कर रहे हैं।

लालू ने लिखा, “तेरे दर पर सनम चले आए, तू ना आया तो हम चले आए। बिन तेरे कोई आस भी ना रही, इतने तरसे के प्यास बुझने से रही। इस से पहले के हम पे हंसती रात, बन के नागिन जो हम को डंसती रात।”

इसके आगे उन्होंने लिखा, “ले के संघमुक्त भारत का भरम चले आए, ले के अपना भरम स्वयं चले आए। तेरे दर पर सनम चले आए, तू ना आया तो हम चले आए।”


गौरतलब है कि मंगलवार को पटना के राजेंद्र नगर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विचारक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का अनावरण नीतीश कुमार ने किया था।

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)