19 फरवरी 2020: आज की बड़ी खबरें | RBI के गवर्नर बोले- कोरोना वायरस से ग्लोबल ग्रोथ होगा प्रभावित, भारत पर होगा सीमित असर

31 मार्च 2020: आज की बड़ी खबरें | 31 March Breaking News

देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार के लिए जुड़े रहें:

LIVE Updates:


06:20 PM: RBI के गवर्नर बोले- कोरोना वायरस से ग्लोबल ग्रोथ होगा प्रभावित, भारत पर होगा सीमित असर


04:55 PM: दिल्ली विधानसभा का सत्र 24 फरवरी से, 3 दिन चलेगा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को बताया कि विधानसभा का तीन दिवसीय सत्र 24 फरवरी से शुरू होगा। इसमें सभी विधायकों को शपथ दिलाई जाएगी।



03:55 PM: छत्तीसगढ़: गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा- हम NPR का विरोध करते हैं

छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा है कि हम एनपीआर का विरोध करते हैं। साहू ने मुख्यमंत्री के बारे में कहा कि वह इसके खिलाफ हस्ताक्षर करने वाले पहले शख्स होंगे।


03:10 PM: आंदोलनकारियों से बात करने शाहीन बाग पहुंचे सुप्रीम कोर्ट के वार्ताकार संजय हेगड़े और साधना रामचंद्रन

सुप्रीम कोर्ट द्वारा शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से बातचीत के लिए नियुक्त किए गए वार्ताकार प्रदर्शनकारियों से मुलाकात करने शाहीन बाग पहुंचे। प्रदर्शनकारियों से मुलाकात से पहले सभी वार्ताकार यानी वरिष्ठ वकील संजय हेगड़े, साधना रामचंद्रन और पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त वजाहत हबीबुल्लाह इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में मिले।


01:00 PM: दिल्ली: अपहरण मामले में AAP विधायक अमानतुल्ला खान कोर्ट से बरी


12:40 PM: दिल्ली चुनाव के बाद पहली बार आज गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे CM केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। दिल्ली विधानसभा चुनाव के बाद केजरीवाल की यह पहली मुलाकात होगी।


10:45 AM: राम मंदिर ट्रस्ट की आज नई दिल्ली में वकील परासरण के घर होगी बैठक

राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की पहली औपचारिक बैठक बुधवार को शाम 5 बजे दिल्ली में होगी। इसमें शामिल होने के लिए अयोध्या के तीनों ट्रस्टी महंत दिनेद्र दास, विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र और डॉ. अनिल मिश्र दिल्ली आ गए है। मदिर निर्माण के लिए गठित ट्रस्ट की पहली बैठक राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के पते आर-20, ग्रेटर कैलाश पार्ट-1 में ही होगी। यह वरिष्ठ वकील के. परासरण का घर है।


09:41 AM: चीन: कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 2000 के पार हुई

चीन में कोरोनवायरस (कोविड -19) से 136 और लोगों की मौत होने के साथ बुधवार को इससे मरने वालों की कुल संख्या 2,000 के पार पहुंच गई। वहीं, कन्फर्म मामलों की संख्या 74,185 हो गई है। चीन के स्वास्थ्य अधिकारियों ने यह जानकारी दी। राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग (एनएचसी) ने अपनी दैनिक रिपोर्ट में कहा कि कोरोनावायरस से मरने वालों की संख्या 2,004 हो गई है। एनएचसी ने कहा कि कोरोनोवायरस संक्रमण के 1,749 नए मामलों की पुष्टि की हुई है।


09:20 AM: महाराष्ट्र के सभी कॉलेजों में राष्ट्रगान अनिवार्य, आज से लागू होगा नियम

महाराष्ट्र सरकार ने राज्य के सभी स्कूलों में राष्ट्रगान को अनिवार्य कर दिया है। यह नियम आज से लागू हो रहा है।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)