5 नवंबर 2019: आज की बड़ी खबरें | Breaking News: रिजर्व बैंक का फैसला, PMC Bank के ग्राहक अब निकाल सकेंगे 50 हजार रुपये

20 नवंबर 2019: आज की बड़ी खबरें | Breaking News: HRD मंत्रालय की 3 सदस्यीय समिति के साथ JNU छात्र प्रतिनिधियों की बैठक आज

देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार के लिए जुड़े रहें:

LIVE Updates:


05:10 PM: रिजर्व बैंक का फैसला, PMC Bank के ग्राहक अब निकाल सकेंगे 50 हजार रुपये

PMC Bank के ग्राहकों को रिजर्व बैंक (RBI) से राहत मिली है। RBI ने पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक के ग्राहकों के लिए निकासी सीमा बढ़ा दी है। अब इस बैंक के ग्राहक 40 हजार रुपये की जगह 50 हजार रुपये तक निकाल सकेंगे।



02:10 PM: चिराग पासवान बने लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, राम विलास पासवान की लेंगे जगह

जमुई से सांसद चिराग पासवान को लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) का राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। मंगलवार को दिल्ली में हुई लोजपा की हुई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में चिराग पासवान के नाम पर मुहर लगी है। रामविलास पासवान ने 2014 लोकसभा चुनाव से पहले चिराग को लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी थी इसके पांच साल बाद अब उन्हें नेतृत्व सौंपा जा रहा है।


09:30 AM: दिल्ली: पुलिस हेडक्वार्टर के बाहर हाथों में काली पट्टी बांधकर पहुंचे पुलिसकर्मियों का प्रदर्शन

दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट के बाहर बीते शनिवार(2 नवंबर) को पुलिस और वकीलों के बीच हुई हिंसक झड़प के बाद अब इस घटना का विरोध भी हो रहा है। आज दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर पुलिसकर्मियों ने हाथों में काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया।


08:58 AM: बिहार: मुजफ्फरपुर में ट्रक-ऑटो की टक्कर, 2 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर में आज सुबह ट्रक और ऑटो के बीच टक्कर में एक ही परिवार के 4 लोगों सहित 5 लोगों की मौत हो गई। तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी।


08:41 AM: पटना: आलमगंज इलाके में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुटों में जमकर मारपीट

बिहार की राजधानी पटना के पटना सिटी इलाके के आलमगंज क्षेत्र में सोमवार रात मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। बवाल के दौरान फायरिंग भी हुई और एक पुलिस जिप्सी को आक्रोशित लोगों ने आग भी लगा दी। इलाके में पुलिस है और हालात नियंत्रण में हैं।


08:33 AM: केंद्र सरकार के खिलाफ आज देश भर में कांग्रेस का प्रदर्शन

कांग्रेस आज से नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ देशव्यापी प्रदर्शन करने जा रही है। कांग्रेस का ये प्रदर्शन 5 नवंबर से 15 नवंबर तक चलेगा। इस प्रदर्शन में कांग्रेस मौजूदा आर्थिक संकट, बेरोजगारी, कीमतों में बढ़ोतरी, बैंकिंग सिस्टम पर संकट, सरकारी और निजी क्षेत्रों में नौकरियों की कटौती, किसानों की समस्याएं जैसे मुद्दों को उठायेगी।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)