PM मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर प्रियंका गांधी ने किया पलटवार, कहा- बिरयानी खाने वो गये थे

PM मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर प्रियंका गांधी ने किया पलटवार, कहा- बिरयानी खाने वो गये थे

पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक के मुद्दे को लेकर कांग्रेस नेताओं पर हमलावर भाजपा पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने पलटवार किया है। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में रोड शो करने आईं प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। प्रियंका ने कहा, ‘पाकिस्तान में बिरयानी खाने वो गए थे’।


कांग्रेस महासचिव ने कहा कि देश के मतदाता वास्तविक मुद्दों के आधार पर वोट करें। अयोध्या आकर भी रामजन्मभूमि नहीं जाने के सवाल पर प्रियंका ने सिर्फ इतना कहा कि मामला अभी न्यायाधीन है। बनारस से चुनाव लडऩे की संभावना से उन्होंने इनकार नहीं किया। कहा, पार्टी जहां से कहेगी, वहां से चुनाव लड़ूंगी। अपने परिवार की ‘राजा-महाराजा’ से तुलना को भी प्रियंका ने सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि मेरे परिवार ने राजा-महाराजाओं के खिलाफ काम किया है। मेरे परिवार ने स्वयं को कभी राजा-महाराजा नहीं समझा।

देश के 20 फीसदी गरीब परिवार को न्यूनतम 12 हजार रुपए प्रतिमाह देने की कांग्रेस की घोषणा से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा, “कांग्रेस इस तरह की लुभावनी राजनीति में यकीन नहीं रखती है। कांग्रेस जो कहती है, वो करती है। हमने एमपी, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में जो कहा वो करके दिखाया।”


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)