MP: सागर में बेरोजगार शख्स ने पत्नी और 2 बच्चों के साथ खाया जहर, 3 की मौत

UP: दलित भाई-बहन की कौशांबी में गोली मारकर हत्या

मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां बेरोजगारी से तंग आकर एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ जहर खा लिया। जिसके बाद शख्स की पत्नी और दोनों बच्चों की मौत हो गई।

घटना सागर जिले के मोतीनगर थाना क्षेत्र के बमोरी रंगवा गांव की है। यहां बेरोजगारी से परेशान मनोज पटेल अपने परिवार का भरण पोषण करने में खुद को असमर्थ बताकर अपने परिवार के 3 सदस्यों सहित जहरीला पदार्थ खा लिया। घटना में मनोज पटेल की पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि वह खुद गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती है। साथ ही युवक के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने लिखा है कि वह अपने परिवार का सही तरीके से जीवन यापन नहीं कर पा रहा है।


बमोरी रंगवा गांव में मनोज पटेल, पत्नी पूनम पटेल, दो बच्चियों सोनम (10) और जिया (6 माह) के साथ रहता था। बीते कुछ साल से उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं चल रही थी। इस बात की चर्चा उसने अपने परिचितों से भी की थी। कुछ दिन से उसे कोई काम भी नहीं मिल रहा था। इसी वजह से वह तनाव में चल रहा था। बुधवार रात उसने अपने परिवार सहित जहरीला पदार्थ खा लिया।

वहीं पुलिस का कहना है कि मृतक महिला के गले पर कुछ निशान मिले हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का असल खुलासा हो सकेगा।


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)