डायरेक्टर महेश भट्ट ने बेटी आलिया भट्ट को बताया ‘गुंडी’, जानें क्यों?

डायरेक्टर महेश भट्ट ने बेटी आलिया भट्ट को बताया 'गुंडी', गली बॉय ट्रेलर Mahesh Bhatt Alia Bhatt Gully Boy trailer meme Bollywood | Newsd - Hindi News

मुंबई। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ‘गली बॉय’ का ट्रेलर जब से रिलीज होते ही सुर्खियों में छा गया है। फैंस को ट्रेलर बहुत पसंद आया। फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। ट्रेलर और फिल्म के कई सीन मीम की शक्ल में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। आलिया के एक खास डायलॉग वाले मीम ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचा है।

ट्रेलर में आलिया कहती हैं, ‘मेरे बॉयफ्रेंड से गुलु-गुलु करेगी तो धोपट दूंगी ना उसको’। इस डायलॉग के जवाब में रणवीर उन्हें बहुत बड़ी ‘गुंडी’ कहते हैं। आलिया के इस डायलॉग पर उनके पापा महेश भट्ट भी मजे लेने से खुद को रोक नहीं सके। उन्होंने ???? इमोजी के साथ एक मीम को शेयर करते हुए लिखा- आलिया ‘गुंडी’ है। महेश भट्ट ने जो फोटो शेयर की उसमें भी एक्ट्रेस का बोला हुआ डायलॉग लिखा है।



बता दें कि फिल्म का प्रोडक्शन फरहान अख्तर, र‍ितेश सिधवानी, एक्सल एंटरटेनमेंट के बैनर ने किया है। गली बॉय में रणवीर और आलिया बड़े पर्दे पर पहली बार साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा 2019 में यह दोनों की पहली फिल्म होगी। फिल्म अगले महीने 14 फरवरी यानी वैलंटाइन डे के मौके पर र‍िलीज होने जा रही है।


इससे पहले रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। आलिया भट्ट की बात करें तो वहआखिरी बार ‘राजी’ में दिखी थीं। राजी भी बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल फिल्म साबित हुई।

देखें गली बॉय का ट्रेलर:

 

‘सड़क-2’ के लिए रेकी शुरू

शादी के बाद प्रियंका और निक कैरेबियन बीच पर लहरों से खेलते आये नजर

लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद कैटरीना को नहीं मिल रहा काम, फिर से आगे आये सलमान

फिल्म ‘सोनचिड़िया’ का ट्रेलर रिलीज़, फिल्म के किरदारों की जमी धाक

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)