मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं : रबादा

 बेंगलुरू, 7 अप्रैल (आईएएनएस)| रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ अपनी शानदार गेंदबाजी के चलते मैन ऑफ द मैच रहे दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य तेज गेंदबाज कगिसो रबादा ने कहा है वह अपने प्रदर्शन से बहुत खुश हैं।

 दिल्ली ने रबादा (21 रन पर 4 विकेट) के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर (67) के बेहतरीन अर्धशतक की मदद से यहां एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के 20वें मैच में रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को चार विकेट से हरा दिया।


रबादा को उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

रबादा ने मैच के बाद कहा, “एक टीम के रूप में यह टूर्नामेंट हमारे लिए अजीब टूर्नामेंट है। मुझे खुशी है कि आज मेरी लाइन और लेंथ अच्छी थी। आप रोजाना अपनी स्वभाविक स्किल्स को लागू करने की कोशिश करते हैं और यह हमेशा सही नहीं होता है लेकिन आपको इसके लिए कोशिश करते रहना चाहिए।”

रबादा ने मैच में सबसे अधिक चार विकेट चटकाए। इन चार विकेटों में कोहली और डिविलियर्स के विकेट भी शामिल हैं। उनका टी-20 में यह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। रबादा लीग में अब तक 11 विकेट ले चुके हैं और गेंदबाजों में शीर्ष पर आ गए हैं।


उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैं खुद को एक सीनियर गेंदबाज के रूप में नहीं देखता हूं। लेकिन अगर किसी को मेरी सलाह और मदद की जरूरत है तो उनकी मदद करने के लिए हमेशा तैयार हूं। एक खिलाड़ी के रूप में, मेरा मानना है कि मुझे अपनी जिम्मेदारी को निभाना है और टीम के लिए किसी भी समय अच्छा प्रदर्शन करना है।”

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)