Male Slapping Championship: खेल-खेल में खा रहे हैं थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

Male Slapping Championshpi: खेल- खेल में खा रहे हैं थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह की वीडियो वायरल होती रहती हैं, जिनमें से कई तो ऐसी होती हैं जिन्हें लोगों ने पहले कभी नहीं देखा हो। सोशल मीडिया पर आजकल एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दो आदमी एक-दूसरे को एक के बाद एक जोरदार थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं। विडियो को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। उनके आस- पास लोग भी हैं लेकिन वो लोग उन्हें शांत करने की बजाए इन सब का मज़ा ले रहे हैं। दरअसल ऐसा एक चैम्पयनशिप ले दौरान हुआ।

रूस के क्रास्नोयार्स्क में एक ऐसी प्रतियोगित्ता आयोजित की गई है जो शायद ही पहले किसी ने देखी हो। पहली बार पुरुष थप्पड़ चैम्पियनशिप का आयोजन किया गया। जिसका विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


यह प्रतियोगिता रुस में होने वाली वार्षिक साइबेरियन पावर शो का एक हिस्सा है।में पुरुष एक-दूसरे को बार-बार थप्पड़ मारते हैं और ये साबित करने की कोशिश करते हैं कि सबसे ताकतवर कौन है।

इस खेल के नियमों की बात करें तो इस अजीबो गरीब खेल में र दो खिलाड़ियों को एक टेबल के विपरीत छोर पर खड़ा किया जाता है। ये खेल जीतने के लिए विरोधी को तब तक थप्पड़ मारने होते हैं जब तक दूसरा खिलाड़ी हार ना मान जाए। प्रतियोगिता में खिलाड़ियों को थप्पड़ का बचाव करने की अनुमति नहीं होती है। जबतक एक खिलाड़ी हार नहीं मान लेता खेल खत्म नहीं होता।

इस दिलचस्प प्रतियोगिता में कोई समय सीमा तय नहीं की गई है। ये खेल पूरी तरह सहन- शक्ति पर निर्भर है। जितनी देर तक कोई खिलाड़ी थप्पड़ सह सकता है खेल चलता रहेगा।


आप भी देखें इस प्रतियोगिता का वीडियो

इस प्रतियोगिता का विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है वीडियो अब तक 12 हजार बार रीट्विट हो चुका है। वीडियो में प्रतिभागी वासिली कामोट्सकी अपने प्रतिद्वंद्वी को थप्पड़ मार रहे हैं, जबकि कामोट्सकी पर थप्पड़ों का कोई असर नहीं हो रहा है।

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस साल की पुरुष थप्पड़ चैम्पियनशिप का खिताब वासिली कामोट्सकी ने जीत लिया है। उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी को दो ताकतवर थप्पड़ मारने के बाद पुरस्कार राशि के रूप में 30,000 रूसी रूबल (32,000 रुपये) अपने नाम किए।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)