फूड डिलीवरी कंपनी में काम करने वाली ये महिला लड़ेगी स्थानीय निकाय चुनाव, कांग्रेस ने दी टिकट

फूड डिलीवरी कंपनी में काम करने वाली ये महिला लड़ेगी स्थानीय निकाय चुनाव, कांग्रेस ने दी टिकट

हम सभी लोग अपने आसपास की कुछ समस्याओं से रोजाना रूबरू होते हैं। कभी सड़कों के गड्ढों से तो कभी राह पर बिखरे कूड़े से। गली-मोहल्लों में जमा पानी से तो कभी घरों में पानी नहीं आने से। ज्यादातर लोग इन समस्याओं के लिए अक्सर शासन-प्रशासन या नेता-मंत्री को कोस कर आगे बढ़ जाते हैं और अपने हाल पर तरस खाते रहते हैं। लेकिन इनमें से कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो सिर्फ शिकायत करने की बजाय चीजों को बदलने के लिए कमर कसते हैं। अपनी नेतृत्व क्षमता और प्रयास से समाज के सामने नज़ीर पेश करते हैं। हम आपको ऐसी ही एक शख्सियत के बारे में बता रहे हैं जिसने अपनी सोसायटी में बदलाव लाने के लिए स्थानीय निकाय का चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

आप सोचेंगे कि भला चुनाव लड़ने में क्या बहादुरी है। तो आपको बता दें कि चुनाव लड़ने का फैसला करने वाली यह शख्सियत एक महिला है और फूड डिलीवरी कंपनी में बतौर एग्जीक्यूटिव काम करती हैं। हर रोज सैकड़ों घरों में जाकर उन्हें उनका पंसदीदा खाना पहुंचाती हैं। इस महिला का नाम है मेघना दास। वह कर्नाटक के मंगलुरु की रहने वाली हैं और सिटी कॉर्पोरेशन का चुनाव लड़ने जा रही हैं।


समस्या खत्म करना प्राथमिकता

अपने फैसले के बारे में मेघना का कहना है, “हाल ही में मैं शहर की खराब सड़कों की वजह से बाइक सहित गिर गयी थी। महिलाओं की सुरक्षा भी यहां बड़ा मुद्दा है। उन्होंने कहा कि मैं रोजाना काफी ट्रैवल करती हूं और जानती हूं कि शहर की मूल समस्याएं क्या हैं। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि मैं लोगों की समस्याओं को हल करके उनकी सेवा कर सकती हूं।

कांग्रेस के टिकट पर लड़ेगी चुनाव

मेघना दास ने बताया कि मैं कांग्रेस के टिकट पर मन्नगुड्डा वार्ड (वार्ड नंंबर-28) से चुनाव लड़ रही हूं। उनका कहना है कि मुझे उम्मीद नहीं थी कि मुझे ये मौका मिल पाएगा लेकिन खुश हूं कि भगवान की कृपा से ऐसा होने जा रहा है। मेघना ने बताया कि मेरे वार्ड में मैंने बहुत सारी समस्याएं देखीं है और चाहती हूं कि भविष्य में ये सबसे अच्छा वार्ड बने।


कांग्रेस ने अयोध्या फैसले का स्वागत किया, शांति की अपील की

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)