मेक्सिको जेट दुर्घटना में सभी 13 लोग मारे गए

सालटीयो (मेक्सिको), 7 मई (आईएएनएस)|अमेरिकी शहर लास वेगास से मॉन्टेरी के मार्ग में लापता हुए एक्जिक्यूटिव जेट विमान में सवार सभी 13 लोग दुर्घटना में मारे गए। यह दुर्घटना ओकेम्पो के पास हुई।

कोआहुइला राज्य के अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।


समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, एयरक्राफ्ट रविवार शाम लापता हुआ था।

जेट ने शाम पांच बजे (स्थानीय समयानुसार) के आसपास रविवार को लास वेगास के मैककैरन अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से उड़ान भरी थी, जो नुएवो लियोन की राजधानी मॉन्टेरी जा रहा था।

राज्य सरकार ने एक बयान में कहा, “एक हवाई दृश्य ने हमें ओकैम्पो नगरपालिका के एक कठिन पहाड़ी क्षेत्र में विमान के मलबे का पता लगाने के लिए प्रेरित किया।”


इससे पहले सोमवार को कोआहुइला के सार्वजनिक सुरक्षा सचिव ने कहा था कि लापता विमान की तलाश की जा रही है।

जोस लुईस प्लीएगो कोरोनो ने कहा, “हम इस मामले को देख रहे हैं क्योंकि सिविल एविएशन कम्युनिटी की ओर से रिपोर्ट और अलर्ट मिले हैं।”

मीडिया आउटलेट्स ने कहा कि विमान में सवार 10 यात्रियों ने शनिवार को मेकिस्को के कैनेलो अल्वारेज और अमेरिकी फाइटर डेनियल जैकब्स के बीच मैच देखने के लिए लास वेगास की उड़ान भरी थी।

अल्वारेज ने इस मैच में जीत दर्ज की थी।

बॉक्सर ने सोमवार को दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति संवेदना जताई।

अल्वारेज ने ट्विटर पर कहा, “मैं वेगास से आ रहे विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने पर बेहद दुखी हूं। मैं उन लोगों का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं जो मेरी फाइट देखने आते हैं। मेरी संवेदना उनके परिवारों के साथ है।”

 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)